मकान मालकिन के साथ फरार हुई किराएदार की पत्नी, पति का रो-रो कर हुआ बुरा हाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1568370

मकान मालकिन के साथ फरार हुई किराएदार की पत्नी, पति का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

एमपी अजब है, सबसे गजब है... जी हां ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के हरदा (harda) जिले में सामने आया है. जहां 5 फरवरी को मुख्यमंत्री कन्या निकाह (Mukhyamantri kanya nikah) में शामिल होने गए परिवार की एक महिला को मकान मालिकन (landlady) लेकर फरार हो गई. अब तभी से दोनों का कोई पता नहीं चल पाया है.

सांकेतिक फोटो

हरदा: एमपी अजब है, सबसे गजब है... जी हां ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के हरदा (harda) जिले में सामने आया है. जहां 5 फरवरी को मुख्यमंत्री कन्या निकाह (Mukhyamantri kanya nikah) में शामिल होने गए परिवार की एक महिला को मकान मालिकन (landlady) लेकर फरार हो गई. अब तभी से दोनों का कोई पता नहीं चल पाया है. उधर पति ने मकान मालकिन पर आरोप लगाया है कि वो लड़कों की तरह रहती थी और उसने मेरी पत्नी को कहीं ले जाकर बेच दिया है. पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

दरअसल 5 फरवरी को स्थानीय कृषि उपज मंडी में मुख्यमंत्री कन्या निकाह का आयोजन चल रहा था. जिसमें सैकड़ों की तादाद में भीड़ थी. तभी वहां अजीब घटना हो गई. जहां मकान मालकिन की लड़की किराएदार की पत्नी को लेकर स्कूटी से फरार हो गई. पीड़ित पति द्वारा इसकी शिकायत सिटी थाने में दर्ज कराई. 

13 राज्यों के राज्यपाल बदले गए, जानिए कौन हैं विश्व भूषण हरिचंदन, जो बनाए गए छतीसगढ़ के नए राज्यपाल

पति ने बताई दास्तां
फरार हुई महिला के पति शहजाद ने अपनी शिकायत में बताया कि वह सेंट मेरी स्कूल के पास रहता है. 5 फरवरी को समाज का मुख्यमंत्री सामूहिक निकाह सम्मेलन कृषि उपज मंडी था. वहां पर मैं अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह शामिल हुआ था.  शहजाद खान उसकी पत्नी नगमा बी और परिवार के लोग भी आए थे. हम लोग 12 बजे से 4 बजे तक रहे. इसी बीच करीब 2 बजे मेरे छोटे भाई शहजाद की पत्नी नगमा बी मकान मालकिन की लड़की अन्नू खान मेस्ट्रो एक्टिवा से निकल गई. जो अभी तक वापस नहीं लौटी.

लड़के के स्टाइल में रहती लड़की
पीड़ित ने बताया कि मकान मालकिन की लड़की अन्नू खान शुरू से हमेशा लड़के की स्टाइल में रहती थी. हम लोग इनके मकान में 4 माह से किराए दार के रूप में रहते थे. पति शहजाद ने बताया कि उसके 2 बच्चे हैं और वह रोज मम्मी का पूछते है. अब ऐसे में मेरी स्थिति बहुत खराब हो गई है. या तो में जहर खा लूं या बच्चों को दे दूं. शिकायत करने के बाद अब तक मेरी पत्नी का पता नहीं चल पाया है. मुझे शक है कि मेरी पत्नी को अन्नू ने किसी को बेच दिया है.

Trending news