Lal Kitab Upay: अपनाएं लाल किताब के ये सिद्ध टोटके! गरीबी से मिलेगा छुटकारा, धन की होगी वर्षा
Advertisement

Lal Kitab Upay: अपनाएं लाल किताब के ये सिद्ध टोटके! गरीबी से मिलेगा छुटकारा, धन की होगी वर्षा

Lal Kitab Ke Upay: अगर आपकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब है तो आपको लाल किताब के कुछ अचूक उपाय अपनाने चाहिए.जिससे आपकी दरिद्रता दूर होगी और साथ ही आपको बहुत ही जल्द धन लाभ होगा.

Lal Kitab ke Chamatkari Totke

Lal Kitab ke Chamatkari Totke: आप तो जानते हैं कि किसी की भी जिंदगी में ग्रहों, कुंडली और ज्योतिष का कितना ज्यादा प्रभाव होता. इसी के चलते आपकी जिंदगी के कई काम बनते हैं और बिगड़ते भी हैं. गौरतलब है कि सभी लोग जिंदगी में तरक्की पाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. हालांकि, बहुत ज्यादा मेहनत के बावजूद भी कुछ ही लोगों को सफलता मिलती है और उसका कारण भाग्य ही है. बता दें कि अगर आपका भाग्य काम नहीं रहा है और इसके चलते आपको असफलता मिल रही है तो ऐसे में लाल किताब के कुछ उपाय आपके बहुत ज्यादा काम आ सकते हैं.

-पैसों की समस्या को दूर करने के लिए जिस तिजोरी में आप अपने पैसे रखते हैं. इसमें चांदी या सोने का सिक्का लाल कपड़े में लपेटकर रखें.

 

-बता दें कि शुक्रवार के दिन आपको आलू का दान जरूरत मंद लोगों को करना चाहिए. साथ ही आपको  श्री सूक्तम का जाप करना चाहिए और ऐसा करने से आपको  देवी महालक्ष्मी का आशीर्वाद मिलेगा. जिससे आपके जीवन की धन की कमी दूर हो जाएगी.

इस दिन नाखून काटने से मिलता है खूब सारा पैसा! यहां जानिए वह है कौन सा शुभ दिन

-अगर आपकी कुंडली में बुध ग्रह की दशा ठीक नहीं है तो इससे आपको जीवन में काफी नकारात्मकता का सामना करना पड़ेगा. जिससे आपके सभी कार्य सफल नहीं हो पाएंगे. बता दें कि ऐसे में आपको बुधवार के दिन गाय को चारा खिलाना चाहिए. इस उपाय से बुध ग्रह का नकारात्मक प्रभाव कुछ ही दिनों में कम हो जाएगा.

-बता दें कि शुक्र ग्रह विलासिता और धन का प्राकृतिक कारक माना है. इसलिए शुक्र ग्रह को प्रभावित करने के लिए आप चींटियों को चीनी के दाने खिलाएं.

-अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार लाने और जीवन में सकारात्मकता लाने के लिए आपको गाय को गुड़ खिलाना चाहिए. बता दें कि लाल किताब के इस उपाय से गुरु ग्रह प्रसन्न होते हैं.

(Disclamer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news