Sunil Saraf Firing Controversy: कोतमा MLA के घर पहुंची पुलिस-फॉरेंसिक टीम,फायरिंग मामले में इस चीज की तलाश में जुटी
Advertisement

Sunil Saraf Firing Controversy: कोतमा MLA के घर पहुंची पुलिस-फॉरेंसिक टीम,फायरिंग मामले में इस चीज की तलाश में जुटी

Kotma MLA Sunil Saraf Firing Controversy: हवाई फायर मामले की जांच के लिए आज अनूपपुर पुलिस व शहडोल फोरेंसिक टीम कोतमा विधायक सुनील सराफ के आवास पर पहुंची.टीम कांग्रेस विधायक द्वारा हवा में दागे गए कारतूस के खोखे की तलाश कर रही है.

Kotma MLA Sunil Saraf Firing Controversy

Kotma MLA Sunil Saraf Firing Case: कोतमा विधायक और कांग्रेस नेता सुनील सराफ हवाई फायर (Kotma MLA Sunil Saraf air fire controversy) को लेकर एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं और इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी उन पर और कांग्रेस पार्टी पर आक्रामक है. इस बीच आज अनूपपुर पुलिस की टीम (Anuppur police team), शहडोल फोरेंसिक टीम(Shahdol forensic team) के साथ कोतमा विधायक सुनील सराफ के आवास पर पहुंची. यह टीम विधायक द्वारा हवा में चलाए गए कारतूस के खोखे की तलाश कर रही है.

गौरतलब है कि नववर्ष के मौके पर विधायक द्वारा हवा में फायरिंग करने के मामले की पुलिस जांच कर रही है. आज दर्जनों पुलिस अधिकारियों के साथ शहडोल की फॉरेंसिक टीम कोतमा विधायक सुनील सराफ के घर पर पहुंची. पुलिस और यह टीम विधायक की बंदूक से चली गोली के कारतूस के खोखे को ढूंढ रही है. इसी के चलते  घटनास्थल पर जांच की जा रही है.

फायरिंग को लेकर विवाद
बता दें कि कि कोतमा विधायक सुनील सराफ जन्मदिन कार्यक्रम में रिवॉल्वर से फायरिंग कर विवादों में पड़ गए हैं. इस घटना का वीडियो वायरल (Video of Congress MLA Sunil Saraf goes viral) होने के बाद बीजेपी, कांग्रेस पर निशाना साध रही है. यहां तक कि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने विधायक के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए थे. जिसके बाद कांग्रेस नेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई.

Road Accident: आगरा में दिल्ली जैसा हादसा! रात भर भिंड के युवक को रौंदती रहीं गाड़ियां, सड़क से चिपकीं हड्डियां

विधायक ने दी सफाई
वहीं मामला बढ़ने के बाद विधायक ने इस मसले को लेकर कल सफाई दी थी और कहा था कि उन्होंने जिस बंदूक से फायर किया था वह असली बंदूक नहीं थी बल्कि वह एक खिलौने वाली बंदूक थी.विधायक ने ये भी कहा था कि वह हर तरह की जांच के लिए तैयार हैं और उनके पास जितने भी रिवाल्वर ईशू हैं, उनका रिकॉर्ड उनके पास है.

रिपोर्ट: अभय पाठक (अनूपपुर)

Trending news