Kisan Death In MP: सीहोर में किसान की मौत पर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, परिवार ने बताया सच!
Advertisement

Kisan Death In MP: सीहोर में किसान की मौत पर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, परिवार ने बताया सच!

Farmers Death In MP: मध्य प्रदेश के सीहोर में खाद की लाइन में लगे बुजुर्ग किसान की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है. मामले पर जमकर आरोप लग रहे हैं. कल सीएम शिवराज सिंह ने कमलनाथ के आरोपों का जवाब दिया था.अब गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान आया है. उन्होंने परिवार से बात की है, जिसके बाद मामले में सच सामने आने का दावा किया जा रहा है. 

Kisan Death In MP: सीहोर में किसान की मौत पर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, परिवार ने बताया सच!

MP Politics: सीहोर में हुई किसान की मौत को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान आया है. उन्होंने बताया कि उनकी परिवार से बात हुई है और इससे बुजुर्ग किसान की मौत का सच साफ पता चल रहा है. किसान की मौत खाद के लिए लाइन में लगने से नहीं हुई. किसान को खाद की पर्ची पहले ही मिल चुकी थी. खाद की पर्ची मिलने के बाद वो खाद लेने के लिए जा रहे थे. इस समय रास्ते में उन्हें हार्ट अटैक आया. जिससे उनकी मौत हुई. मिश्रा ने कहा कि उनकी परिवार के लोगों से बातचीत हुई है.

खाद की लाइन में लगे किसान की हुई थी मौत 
एक दिन पहले मध्य प्रदेश के सीहोर में खाद की लाइन में लगे एक बुजुर्ग किसान की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिय था. जिले में खाद की किल्लत चल रही है, जिस कराण किसानों को घंटों लंबी लाइन में लगना पड़ता है. इसी तरह का एक मामला शुक्रवार को सामने आया था, जहां खाद के लिए लाइन में लगे 62 साल के बुजुर्ग किसान की मौत हो गई थी. बताया गया कि बुजुर्ग सुबह से खाद के लिए लाइन में खड़ा था और भूखा भी था. मामले में पूर्व सीएम कमलनाथ ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला किया. इसके बाद मामले पर राजनीति शुरू हो गई.शिवराज सरकार बुरी तरह घिर गई तो खुद सीएम ने मोर्चा संभाला और कड़ी हिदायत दी कि इसपर अफवाह फैलाने की कोशिश हुई तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान 
सीएम के बाद अब प्रदेश के गृह मंत्री भी डैमेज कंट्रोल में सामने आए और कहा कि सच कुछ और है. मामले में गलत जानकारी दी जा रही है. उन्होंने कहा कि जहां तक सवाल कमलनाथ के ट्वीट का है, ये वही कांग्रेस है जो किसानों पर खाद के लिए लाठी चलवाती थी, जो कर्ज़ माफ़ी के नाम पर धोखा देती है. राहुल गांधी से झूठ बुलवाया था, अब राहुल आ रहे हैं …तो माफ़ी माँगे या स्पष्टीकरण दें. बता दें लाइन में लगे किसान मौत के मामले में कमलनाथ ने ट्वीट कर आरोप लगाए थे. ट्वीट में लिखा था 'मुख्यमंत्री के गृह जिले सीहोर के ढाबला में खाद की लाइन में घंटों लगे रहने के बाद किसान शिवनारायण मेवाड़ा की मृत्यु हो गई. मैं उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त करता हूं. साथ ही मुख्यमंत्री से जानना चाहता हूं कि प्रदेश के किसानों को कब तक खाद के लिए इस तरह से परेशान किया जाएगा?'

Trending news