बेटे की हत्या करने के बाद बुजुर्ग पहुंचा थाने, कहा- फांसी चढ़ा दो, मैंने उसे मार दिया...
Advertisement

बेटे की हत्या करने के बाद बुजुर्ग पहुंचा थाने, कहा- फांसी चढ़ा दो, मैंने उसे मार दिया...

खरगोन जिले के बड़वाह से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक पिता ने अपने ही बेटे की चाकू मारकर हत्या कर दी. हैरानी की बात ये रही कि आरोपी पिता मर्डर करने के बाद खुद थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया.

बेटे की हत्या करने के बाद बुजुर्ग पहुंचा थाने, कहा- फांसी चढ़ा दो, मैंने उसे मार दिया...

राकेश जयसवाल/खरगोन:  खरगोन (khargone) जिले के बड़वाह से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक बुजुर्ग पिता ने अपने बेटे की चाकू (Father killed son) मारकर हत्या कर दी. हैरानी की बात ये रही कि हत्या के बाद खून से सने कपड़ों में ही पिता काफी दूर पैदल चलकर बड़वाह पुलिस थाने पहुंच गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, तो वहीं बेटे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.
 
वहीं घटना को लेकर टीआई बड़वाह जगदीश गोयल ने बताया कि बड़वाह से करीब 5 किमी दूर ग्राम आगरवाड़ा में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. जिसमें एक 77 वर्षीय पिता ने चाकू मारकर अपने 40 वर्षीय बेटे की हत्या कर दी.

IND vs AUS Viral Video: मैच के बीच मैदान में घुसा कुत्ता, जडेजा ने की पकड़ने की कोशिश

चरित्र शंका में हत्या
आरोपी छतरसिंह ने पुलिस को बताया कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका थी. इसी बात को लेकर सुबह दोनों के बीच विवाद हो रहा था. तभी पुत्र राकेश वहां आ गया और उसने मां से विवाद नहीं करने के लिए समझाया तो छतरसिंह नहीं माना. दोनों के बीच बहस मारपीट में तब्दील हो गई. उसके बाद मौका पाकर छतरसिंह ने राकेश के पेट में चाक़ू घोंप दिया. पुलिस के मुताबिक छतरसिंह सोते समय चाकू अपने बिस्तर के तकिए के नीचे रखकर ही सोता था. घटना के वक्त भी चाकू उसके तकिए के नीचे ही था. यही कारण है की उसने तत्काल चाकू से उस पर वार कर दिया. जिससे राकेश को संभलने तक का मौका भी नहीं मिला.

फांसी पर चढ़ने को तैयार 
वहीं हत्या के बाद खून से सने कपड़ों में आरोपी पिता काफी दूर पैदल चलकर बड़वाह पुलिस थाने पहुंच गया. हत्या के बाद बुजुर्ग पिता ने थाने में पुलिस से कहा कि मैं झूठ नहीं बोलूंगा. मुझे फांसी पर चढ़ा दो. मैं मरने को तैयार हूं. 10 साल से वो मुझे जान से मारने की कोशिश कर रहा था. इसलिए मैंने उसे मार दिया.

Trending news