खरगोन में दर्दनाक हादसा! 50 फीट ऊंचे पुल से नदी में गिरी यात्री बस, 22 लोगों की मौत; कई यात्री घायल
Advertisement

खरगोन में दर्दनाक हादसा! 50 फीट ऊंचे पुल से नदी में गिरी यात्री बस, 22 लोगों की मौत; कई यात्री घायल

Khargone Borhad Bus Accident Latest Update: खरगोन में 50 फीट ऊंचे पुल से यात्री बस नदी में गिर गई है. फिलहाल मौके पर पहुंचे ग्रामीण और प्रशासन की टीम द्वारा यात्रियों को निकालकर अस्पताल पुहुंचाने का काम किया जा रहा है.

खरगोन में दर्दनाक हादसा! 50 फीट ऊंचे पुल से नदी में गिरी यात्री बस, 22 लोगों की मौत; कई यात्री घायल

Khargone Borhad Bus Accident: खरगोन से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां यात्री बस पुल में गिर गई है. बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मची हुई है. कुछ यात्रियों के मरने की खबर है. बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे. जिनमें 22 लोगों की मौत हो गई है.

बताया जा रहा है कि बस खरगोन से इंदौर की तरफ जा रही थी. इसी वक्त ऊन थाना क्षेत्र के ग्राम दसंगा पुल पर बस अचानक दुर्घटना का शिकार हो गई और पुल में जा गिरी. घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा, एसपी धर्मवीर सिंह, खरगोन विधायक रवि जोशी मौके के लिए रवाना हो गए हैं. मौके पर मौजूत ग्रामीणओं ने ने बस में फंसे घायलों को निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया.

 

आपको बता दें कि बस में करीब 50 यात्री सवार थे. इस हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 30 से अधिक घायल बताए जा रहे हैं. इसकी पुष्टि प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने की. 30 के आसपास घायल लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

कमलनाथ ने किया ट्ववीट
खरगोन हादसे को लेकर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने ट्वीट कर दुख जता है. उन्होंने लिखा है कि खरगोन जिले में एक बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से 15 लोगों की मृत्यु और बहुत से लोगों के घायल होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करता हूं. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है. राहत और बचाव दल को अपने अभियान में शीघ्र सफलता मिले ऐसी प्रार्थना है.

 

 

सहायता राशि की घोषणा
मध्य प्रदेश सरकार ने खरगोन बस दुर्घटना में मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपए. गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपए और मामूली रूप से घायलों को 25-25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है.

अपडेट जारी...

Trending news