सैनिक पिता के कंधे पर बैठ कर नहा रहे पुत्र की डूबने से मौत, जानिए कैसे हुआ ये हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1225059

सैनिक पिता के कंधे पर बैठ कर नहा रहे पुत्र की डूबने से मौत, जानिए कैसे हुआ ये हादसा

खंडवा के ओंकारेश्वर में ब्रम्हपुरी घाट पर दर्दनाक हादसे ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए. सैनिक पिता के कंधे पर बैठकर नहा रहे सात साल के बालक की डूबने से मौत हो गई.

सैनिक पिता के कंधे पर बैठ कर नहा रहे पुत्र की डूबने से मौत, जानिए कैसे हुआ ये हादसा

खंडवा: खंडवा के ओंकारेश्वर में ब्रम्हपुरी घाट पर दर्दनाक हादसे ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए. सैनिक पिता के कंधे पर बैठकर नहा रहे सात साल के बालक की डूबने से मौत हो गई. बनारस से बालक अपने पिता और परिवार के लोगों के साथ ओंकारेश्वर ज्योर्तिलिंग के दर्शन करने आया था. नहाते समय पिता गहरे पानी में चले गए, जहां दोनों डूबने लगे. इसी दौरान बेटे का हाथ छूट गया. वह गहरा पानी में डूब गया पिता जैसे-जैसे तैर कर किनारे आ गए. घटना के बाद से पिता और परिवार के अन्य लोग सभी बदहवास है. पिता आर्मी में सैनिक के पद पर हैं.

BJP प्रत्याशी का नामांकन भरवाने इंदौर पहुंचे CM, पुष्यमित्र भार्गव को मंच से दी ये सीख

दरअसल बनारस निवासी प्रमोद सिंह शनिवार को अपने परिवार के साथ तीर्थ स्थल ओंकारेश्वर ज्योर्तिलिंग के दर्शन करने आए हुए थे. जिस दौरान ये हादसा हुआ.

पिता के कंधे से गिरा बेटा
ओंकारेश्वर में पिता और पुत्र ब्रम्हपुरी घाट पर नर्मदा नदी में नहा रहे थे. पिता ने अपने बेटे को कंधे पर बैठा रखा था. दोनों नर्मदा स्नान का आनंद उठा रहे थे, लेकिन उनकी खुशी चंद पल में मातम में बदल गई. बेटे को कंधे पर लेकर नहाते समय पिता गहरे पानी में चले गए और दोनों ही डूबने लगे. इस बीच वंश उनके कंधे से नीचे गिर गया. पिता तैरकर जैसे-तैसे बाहर निकल आए, लेकिन बेटा डूब गया. उनकी चीख पुकार सुनकर नाविक बचाने के लिए आए लेकिन तब तक वंश डूब चुका था.

सतना में पत्नी ने प्रेमी संग की थी पति की हत्या, ये कारण आया सामने

 

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
घाट से कुछ ही दूरी पर नाविकों ने वंश का शव ढूंढ निकाला. घटना की जानकारी लगने पर मांधाता थाने के टीआई बलराम सिंह राठौर भी पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पहुंच गए थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया.

Trending news