Bageshwar Dham: छिंदवाड़ा में क्यों हो रही धीरेंद्र शास्त्री की हनुमान कथा, कमलनाथ ने किया खुलासा
Advertisement

Bageshwar Dham: छिंदवाड़ा में क्यों हो रही धीरेंद्र शास्त्री की हनुमान कथा, कमलनाथ ने किया खुलासा

Kamalnath On Dhirendra Shastri Hanuman Katha: एमपी के छिंदवाड़ा में पंडित धीरेंद्र शास्त्री की हनुमान कथा राजनीतिक मुद्दा बन गई है. बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने उन्हें इच्छाधारी हिंदू बताया है तो कमलनाथ ने भाजपा पर निशाना साधा है.

Dhirendra Shastri Hanuman Katha in Chhindwara

Dhirendra Shastri Hanuman Katha in Chhindwara: मध्य प्रदेश (MP News) के बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक बार फिर चर्चा में हैं. छिंदवाड़ा में उनकी हनुमान कथा चल रही है. इसे लेकर मध्य प्रदेश की सियासत भी गर्म है. छिंदवाड़ा में हनुमान कथा को लेकर कमलनाथ ने कहा कि हनुमान मंदिर उन्होंने बनवाया, मैं मंदिर जाता हूं तो उनके पेट में दर्द क्यों होता है. इन्होंने क्या ठेका ले रखा है? बागेश्वर महाराज ने कहा था कि मैं छिंदवाड़ा में कथा करना चाहता हूं... मैंने कहा स्वागत है, 4 लोग शामिल हुए, मैं भी शामिल हुआ.

MP News: सीएम शिवराज के कार्यक्रम में करतब दिखा रहे कलाकार की मौत! परिजनों ने नेता पर लगाए ये आरोप

इच्छाधारी हिंदू है कमलनाथ: नरोत्तम मिश्रा
बता दें कि दतिया में 10 अगस्त से 14 अगस्त को प्रख्यात कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्र के संयोजन में होना है. प्रदेश के गृहमंत्री अपनी विधानसभा क्षेत्र में कथा की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए कथा स्थल पर पहुंचे, उन्होंने कथा में सहयोग कर रहे हैं कार्यकर्ताओं से व्यवस्थाओं की जानकारी ली. इस दौरान उन्होंने कहा कि हम तो लगातार धार्मिक आयोजन और सांस्कृतिक गतिविधियां अपने विधानसभा क्षेत्र में करते हैं, लेकिन जो कमलनाथ कथा करा रहे हैं. वह उनके चुनाव की रणनीति है क्योंकि कमलनाथ इच्छाधारी हिंदू है उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि उन्हें कथाएं और हिंदू बनना सिर्फ चुनाव के समय आता है.

 

कांग्रेस का परिवार बढ़ा
सागर जिले के पूर्व भाजपा नेता राजकुमार धनोरा और दतिया के पूर्व भाजपा नेता अवधेश नायक अपने साथियों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं. कांग्रेस कार्यालय में प्रवेश के दौरान उन्हें पीसीसी चीफ कमल नाथ और पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने सदस्यता दिलाई.

MP Election 2023:राजमाता बोलीं- एक ओर पूत,दूसरी ओर सपूत और चुनाव हार गए अटल जी

 

पीसीसी चीफ कमलनाथ का बड़ा बयान
बीजेपी नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने पर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं के कांग्रेस ज्वाइन करने पर कहा मैं तो रोज तीन खड़ा कर दूंगा, विधायक हो या नेता,लोकल के नेता स्वीकारें यह ज़रूरी है. कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान चाहे तो शामिल हो जाए स्थानीय नेताओं की सहमति होनी चाहिए. यही मेरा सिद्धांत है.

रिपोर्ट: आकाश द्विवेदी(भोपाल)/मनोज गोस्वामी(दतिया)

Trending news