आदिवासी अत्याचार की घटनाओं को लेकर राज्यपाल से मिले कमलनाथ, भाजपा ने साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1773564

आदिवासी अत्याचार की घटनाओं को लेकर राज्यपाल से मिले कमलनाथ, भाजपा ने साधा निशाना

मध्य प्रदेश में सीधी पेशाब कांड के बाद लगातार सामने आ रहीं आदिवासियों पर अत्याचार की घटनाओं को लेकर राजनीति गर्मा गई है. अब इस मामले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने राज्यपाल से मुलाकात की है. दूसरी तरफ भाजपा ने कमलनाथ को झूठा बताया है.

आदिवासी अत्याचार की घटनाओं को लेकर राज्यपाल से मिले कमलनाथ, भाजपा ने साधा निशाना

MP NEWS: मध्य प्रदेश में सीधी पेशाब कांड के बाद अलग-अलग जिलों से सामने आ रहीं आदिवासियों पर अत्याचार की घटनाओं को लेकर सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्यपाल मंगुभाई पटेल से मुलाकात की. उन्होंने आदिवासियों पर हो रहे अत्याचार को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन दिया. कमलनाथ के साथ कांग्रेस के एक आदिवासी विधायक उमंग सिंघार भी साथ थे.

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने राज्यपाल से मुलाकात के बाद कहा कि मप्र में आदिवासियों पर लगातार अत्याचार हो रहे हैं. रोजाना नए मामले सामने आ रहे हैं.
सीधी की घटना ने प्रदेश को देश भर में शर्मसार किया है. नाथ ने कहा- "हमने राज्यपाल से बात की है. आदिवासियों के हितों की रक्षा के लिए खुद आगे आएं. राज्यपाल खुद आदिवासी वर्ग से आते हैं. हमने मांग की है कि आगे आकर आदिवासियों की रक्षा के लिए कदम उठाएं.

भाजपा ने मुलाकात पर साधा निशाना
इधर, कमलनाथ और आदिवासी विधायक की राज्यपाल से मुलाकात पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले लोग हैं. 24 घंटे झूठ बोलते हैं. भारतीय जनता पार्टी की सरकार है तो कोई भी हो उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होती है. आदिवासी समाज के भाई और बहन चाहे दलित समाज के भाई और बहन के मामले हो, उस पर तत्काल प्रभावी कार्रवाई तो हुई ही है.

कमलनाथ के साथ घूम रहे विधायक को बताया अपराधी
वीडी शर्मा ने आगे कहा- "मैं कमलनाथ जी से पूछना चाहता हूं. आप का दोहरा चरित्र है. मैंने सुना है आज आपके साथ कैबिनेट के मंत्री रहे उमंग सिंघार भी साथ हैं. उनके ऊपर क्या आरोप हैं. मैं पूछना चाहता हूं कि इस प्रकार के अपराधी तत्व आपके साथ हैं. एक बहन ने उनके प्रताड़ना से आत्महत्या कर ली थी अभी केस पेंडिंग है. कमलनाथ जी और दिग्विजय सिंह जी आपके हाथ का सने हुए हैं. ये पूरा मध्य प्रदेश जानता है कमलनाथ जी और दिग्विजय सिंह जी आपके हाथ का खून से सने हुए हैं."

Trending news