MP News: अपने विधायक बेटे आकाश पर क्या बोले कैलाश विजयवर्गीय, क्या इस बार कटेगा टिकट? जानिए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1824757

MP News: अपने विधायक बेटे आकाश पर क्या बोले कैलाश विजयवर्गीय, क्या इस बार कटेगा टिकट? जानिए

सोमवार को मध्यप्रदेश के अंतिम विधानसभा क्षेत्र जावद के सुखानंद धाम में पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय जिन्होंने आजादी के अमृत महोत्सव के तहत तिरंगा यात्रा का शुभारंभ करते हुए सुखानंद धाम से होकर जावद नगर में तिरंगा रैली निकाली गई.

MP News: अपने विधायक बेटे आकाश पर क्या बोले कैलाश विजयवर्गीय, क्या इस बार कटेगा टिकट? जानिए

नीमच: सोमवार को मध्यप्रदेश के अंतिम विधानसभा क्षेत्र जावद के सुखानंद धाम में पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय जिन्होंने आजादी के अमृत महोत्सव के तहत तिरंगा यात्रा का शुभारंभ करते हुए सुखानंद धाम से होकर जावद नगर में तिरंगा रैली निकाली गई. इस दौरान कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा व भाजपा जिला अध्यक्ष पवन पाटीदार मौजूद थे. वहीं मीडिया से बात करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने अपने विधायक बेटे को लेकर बयान दिया है.

नीमच के जावद आए कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बातचीत के दौरान सिंधिया के खास माने जाने वाले कद्दावर नेता समंदर पटेल के कांग्रेस में शामिल होने पर कहा कि '' भारतीय जनता पार्टी समंदर हैं, समंदर में से एक बाल्टी निकल जाने से वह तालाब भी नहीं एक गंदा नाला हो जाता है. उनके आने-जाने से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता''. 

MP News: कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम बनने की जताई इच्छा! उनका ये बयान हो रहा वायरल

सीएम पद पर दिए दो बयान
कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम पद को लेकर आज दो बयान दिए है. जो मीडिया में काफी वायरल हो रहे हैं. पहला बयान उन्होंने रतलाम में दिया, जिसमें उनसे पूछा गया कि आप सीनियर नेता हैं, कार्यकर्ता आपको मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं. इस पर उन्होंने कहा कि, आपके मुंह में घी शक्कर और हंसने लगे.  वहीं नीमच में उन्होंने मुख्यमंत्री की दौड़ वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं एक भारतीय जनता पार्टी का एक कार्यकर्ताओं और हमेशा बना रहना चाहता हूं.

बेटे आकाश विजयवर्गीय पर दिया बयान
वहीं कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय के राजनीतिक करियर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह मैं तय नहीं करता, पार्टी तय करेगी. वहीं कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मध्यप्रदेश में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएंगे.

रिपोर्ट- प्रीतेश शारदा

Trending news