MP Politics: सिंधिया पहुंचे ग्वालियर, जानें दिग्विजय-कमलनाथ को लेकर क्यों कहा- स्वागत है
Advertisement

MP Politics: सिंधिया पहुंचे ग्वालियर, जानें दिग्विजय-कमलनाथ को लेकर क्यों कहा- स्वागत है

Jyotiraditya Scindia Jibe On PCC Chief Kamal Nath: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीसीसी चीफ कमलनाथ के ग्वालियर चंबल अंचल के दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ वर्षों से हुंकार भर रहे हैं.

Jyotiraditya Scindia in Gwalior

Jyotiraditya Scindia in Gwalior: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (BJP leader Jyotiraditya Scindia) आज ग्वालियर पहुंचे. शहर पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्यसभा सांसद का गर्मजोशी से स्वागत किया. बता दें कि सिंधिया ने शहर में उनकी सरकार के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि ग्वालियर निरंतर विकास के पथ पर अग्रसर है. वहीं इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के ग्वालियर चंबल अंचल के दौरे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

भारत जोड़ो यात्रा पर वार
बता दें कि सिंधिया ग्वालियर में आज संत रविदास जयंती कार्यक्रम में शिरकत कर पहुंचे. रविदास जयंती के विशेष अवसर पर सिंधिया ने देशवासियों को रविदास जयंती की शुभकामनाएं दी. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फिर कांग्रेस पर निशाना भारत जोड़ो यात्रा के बहाने सिंधिया कांग्रेस पर मुखर हुए. सिंधिया ने कहा जो लोग अपने आप को जोड़ने में सक्षम ना हो वह लोग क्या भारत को जोड़ेंगे? क्या विकास करेंगे. भारत जोड़ो यात्रा का तो यह हाल था कि यात्रा चलती थी तो सब साथ चलते थे, लेकिन जैसे ही यात्रा निकल जाती थी तब बिखर जाते थे. यही असलियत है उस दल की और उस भारत जोड़ो यात्रा की .

पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की
वहीं  सिंधिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने बाबा साहब अंबेडकर से जुड़ी चीजों को सहेजने का काम किया है, लेकिन कांग्रेस ने 70 सालों में सिर्फ दलितों से वोट बटोरने का काम किया और आज समाज को बांटने का काम कर रही है.साथ ही ग्वालियर रेलवे स्टेशन के पुनर्निर्माण के लिए केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि ग्वालियर रेलवे स्टेशन के पुनर्निर्माण का शिलान्यास खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे.

कमलनाथ सालों से हुंकार भर रहे हैं: सिंधिया
बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के ग्वालियर चंबल अंचल के दौरे पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कमलनाथ सालों से हुंकार भर रहे हैं. हालांकि उन्होंने दोनों कांग्रेस नेताओं का ग्वालियर चंबल अंचल पर स्वागत किया. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह और कमलनाथ दोनों का ग्वालियर चंबल अंचल में स्वागत है, अतिथि देवो भव...

Trending news