ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्वोत्तर में कांग्रेस की हार के लिए राहुल गांधी को बताया जिम्मेदार, कहा- MP में पार्टी का होगा सफाया
Advertisement

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्वोत्तर में कांग्रेस की हार के लिए राहुल गांधी को बताया जिम्मेदार, कहा- MP में पार्टी का होगा सफाया

पूर्वोत्तर (Northeast election result) के तीन राज्य त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड (Tripura, meghalaya, nagaland) के चुनाव परिणाम आ गए हैं. जहां नागालैंड और त्रिपुरा में भाजपा की सरकार बनना तय है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्वोत्तर में कांग्रेस की हार के लिए राहुल गांधी को बताया जिम्मेदार, कहा- MP में पार्टी का होगा सफाया

Jyotiraditya scindia attack rahul gandhi: पूर्वोत्तर (Northeast election result) के तीन राज्य त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड (Tripura, meghalaya, nagaland) के चुनाव परिणाम आ गए हैं. जहां नागालैंड और त्रिपुरा में भाजपा की सरकार बनना तय है. मेघालय में पेंच फंसा जरूर है लेकिन पिछली बार की तुलना में बीजेपी ने बढ़त बनाई है. वहीं सबसे ज्यादा नुकसान कांग्रेस को पहुंचा है. इसे लेकर अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya scindia) ने राहुल गांधी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि तीनों राज्य में कांग्रेस की हार के जिम्मेदार राहुल गांधी ही है.

लुक पर भी कसा तंज
दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. वहां मीडिया से बात करने के दौरान सिंधिया ने कहा कि राहुल गांधी को पूरे देश ने नकार दिया है. उन्होंने राहुल गांधी के कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में बदले लुक पर तंज कसते हुए कहा कि उनका कोई लुक बाकी रह गया है क्या? खैर मैं उनके लुक की बात नहीं करना चाहता. पूर्वोत्तर के तीनों राज्यों के परिणाम बता रहे हैं कि देश में उनकी अब क्या हैसियत है. 

एमपी के रुझान आना शुरू
सिंधिया ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को किसी ने भी गंभीरता से लिया है. मध्यप्रदेश में कांग्रेस की स्थिति काफी खराब है. इसके रुझान अभी से मिलने लग गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि एमपी में इस साल चुनाव होने है, ऐसा भी हो सकता है कि तब तक कांग्रेस पार्टी न बचे.
 
ज्योतिरादित्य सिंधिया के विकास को लेकर दौरे
गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार ग्वालियर के विकास को लेकर दौरे कर रहे हैं. यही वजह है कि एक सप्ताह में उनका दूसरा कल फिर हुआ था. इस दौरान उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शहर में चल रहे केंद्र सरकार के प्रोजेक्टों की समीक्षा की है. साथ ही प्रोजेक्ट स्थल पर जाकर निरीक्षण किया है.वहीं स्मार्ट सिटी के कामों को लेकर जमकर फटकार लगाई है.

ग्वालियर में इन दिनों केंद्र ओर राज्य सरकार के बड़े प्रोजेक्ट चल रहे है. सरकार की कोशिश ये है. इन प्रोजेक्टों को विधानसभा ओर लोकसभा चुनाव तक पूरा कर लिया जाएं. जिसको लेकर इन प्रोजेक्टों की मॉनटरिंग की जिम्मेदारी खुद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संभाल ली है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कल ग्वालियर में निर्माणाधीन आईएसबीटी, एलीवेटेड रोड़, थीम रोड़, मल्टीलेवल कार पार्किंग ओर शासकीय प्रेस में निर्मित किए जाने वाले औद्योगिक म्यूजियम का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

Trending news