Jaya Kishori: जया किशोरी ने UCC को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें धीरेंद्र शास्त्री की मांग पर क्या बोलीं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1763463

Jaya Kishori: जया किशोरी ने UCC को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें धीरेंद्र शास्त्री की मांग पर क्या बोलीं

Jaya kishori On Union Civil Code: कथावाचक जया किशोरी ने UCC (Uniform Civil Code) को लेकर बड़ा बयान दिया है. साथ ही बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री के हिंदू राष्ट्र बनाने बयान को लेकर भी अपनी राय दी. 

Jaya Kishori: जया किशोरी ने UCC को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें धीरेंद्र शास्त्री की मांग पर क्या बोलीं

ग्वालियर/प्रियांशु यादव: कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी इन दिनों ग्वालियर में कथा के लिए पहुंची हुई हैं. इस दौरान रविवार को उन्होंने मीडिया से कई सवालों पर बात की. इस दौरान उन्होंने धर्म की राजनीति, UCC समेत कई सवालों पर अपनी बात रखी. UCC को लेकर जया किशोरी ने कहा कि जो भी काम देश के हित में हो, अच्छा हो, शांति से हो, जो देश के लोगों को आगे बढ़ाए, वह जरूर करना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री के हिंदू राष्ट्र वाले बयान और अपनी शादी के सवाल पर भी जवाब दिया. 

UCC को लेकर जया किशोरी ने दिया बड़ा बयान 
नागरिक संहिता कानून (UCC) को लेकर मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी ने कहा कि जो भी काम देश के हित में हो, अच्छा हो, शांति से हो, देश को आगे बढ़ाए लिए वो काम जरूर होना चाहिए. 

हिंदू राष्ट्र के समर्थन में क्या बोलीं जया किशोरी
हिंदू राष्ट्र के समर्थन के सवाल पर जया किशोरी ने कहा कि सनातन धर्म आगे बढ़ेगा तो खुशी होगी. जो हो वो कानून के दायरे में हो. इसके अलावा बागेश्वर धाम पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री के हिंदू राष्ट्र बनाने वाले बयान को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो जया ने जवाब में कहा- मैंने उनको कभी सुना नहीं है. मैं कथा करती हूं. कथा तक ही सीमित हूं.  लोगों के साथ क्या होना चाहिए इसके लिए सरकार बैठी है. वह अपना काम कर रही है. उनका काम उनको सौंप दिया जाए. मैं कथा करती हूं. कथा कर लूं अच्छे से यही काफी होगा. 

ये भी पढ़ें- गुरु पूर्णिमा आज: अपने गुरु को भेजें खास शुभकामना संदेश, भर-भरकर आशीर्वाद देंगे गुरुजन

धर्म की राजनीति पर जया किशोरी का बड़ा बयान
राजनीति में धर्म के प्रवेश को लेकर जया किशोरी ने कहा कि धर्म के साथ राजधर्म से सीख लेकर राजनीति की जाए. राजनीति गलत चीज नहीं है. राजनीति कृष्ण सी की जाए तो बुरी नहीं है, युद्ध जीत जाएंगे. दुर्योधन सी करेंगे तो युद्ध हार जाएंगे. 

शादी को लेकर दिया बड़ा जवाब 
मीडिया से बातचीत के दौरान जब जया किशोरी से शादी को लेकर सवाल किया गया तो मोटिवेशनल स्पीकर ने जवाब दिया कि जो भी होगा, जब भी होगा उनके वैरिफाइड चैनल पर बता दिया जाएगा. कुछ भी छिपाकर नहीं रखा जाएगा. 

 

Trending news