Janmashtami 2022: भगवान कृष्ण की भक्ति में लीन हुए मंत्री Inder Singh Parmar, जुलूस में नाचते हुए आए नजर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1310302

Janmashtami 2022: भगवान कृष्ण की भक्ति में लीन हुए मंत्री Inder Singh Parmar, जुलूस में नाचते हुए आए नजर

Inder Singh Parmar Shujalpur: जन्माष्टमी पर्व की धूम पूरे देश मची है. भगवान कृष्ण के भक्ति में मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री इंदर सिंह परमार लीन दिखे. जन्माष्टमी के अवसर पर निकाले जा रहे जुलूस में मंत्री परमार नाचते हुए नजर आए.

School Education Minister Inder Singh Parma

मनोज जैन/शाजापुर: शुजालपुर शहर क्षेत्र (Shujalpur city area of Shajapur) में श्री राधा कृष्ण मंदिर समिति और यादव समाज द्वारा संयुक्त रूप से भगवान कृष्ण का जुलूस निकाला गया. उनका स्वागत करने पहुंचे स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार (School Education Minister Inder Singh Parmar) जुलूस में नाचते नजर आए. गौरतलब है कि पूरे देश में जन्माष्टमी का पर्व पूरे उत्साह के साथ मनाया जा रहा है. देश के कई कोने में आज के दिन दही हांडी भी फोड़ी जाती है. मध्य प्रदेश की बात करें तो यहां पर भी जन्माष्टमी का पर्व को धूमधाम से मनाया जाता है और भगवान के शरण में आम आदमी के साथ साथ प्रदेश के बड़े-बड़े नेता भी नतमस्तक होते हैं.

शोभायात्रा में शामिल लोगों का पुष्प वर्षा कर किया गया स्वागत 
यह शोभायात्रा श्री राधा कृष्ण मंदिर गोपालपुरा से प्रारंभ हुई,जो नगर के प्रमुख मार्गों से होते हुए पुनः मंदिर पर पहुंची. भगवान कृष्ण की आरती व महाप्रसाद का वितरण भी किया गया है. रात्रि 12 बजे भगवान कृष्ण के जन्मोत्सव से पूर्व मटकी फोड़ कार्यक्रम व प्रसाद वितरण किया गया. शोभायात्रा का जगह-जगह विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा स्वागत किया गया तथा भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल द्वारा भी स्कूल शिक्षा राज्यमंत्री इंदर सिंह परमार की मौजूदगी में शोभायात्रा में शामिल समाज जनों का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता व नेता समाज जनों के साथ कृष्ण भक्ति संगीत पर शोभायात्रा में नृत्य करते भी दिखाई दिए.

सीएम शिवराज ने की जन्माष्टमी में पूजा अर्चना
जन्माष्टमी के पर्व पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के बरखेड़ी स्थित श्री राधा कृष्ण मंदिर में पूजा अर्चना कर प्रदेश और देशवासियों के मंगल एवं कल्याण के लिए प्रार्थना की. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा,#Janmashtami के पावन अवसर पर भोपाल के बरखेड़ी स्थित श्री राधा कृष्ण मंदिर में पूजा अर्चना कर प्रदेश और देशवासियों के मंगल एवं कल्याण के लिए प्रार्थना की। श्रीकृष्णाय वयं नुम: सच्चिदानंदरूपाय विश्वोत्पत्यादिहेतवे। तापत्रयविनाशाय श्रीकृष्णाय वयं नुम:।।

Trending news