MP News:'नहीं मानी तो श्रद्धा की तरह कर दूंगा टुकड़े', कांस्टेबल पर पत्नी ने लगाए अननेचुरल सेक्स करने के आरोप
Advertisement

MP News:'नहीं मानी तो श्रद्धा की तरह कर दूंगा टुकड़े', कांस्टेबल पर पत्नी ने लगाए अननेचुरल सेक्स करने के आरोप

Mp crime news: मप्र के शिवपुरी (Shivpuri News) में एक ITBP कांस्टेबल की पत्नी ने अपने पति पर रेप का आरोप लगाया है. पत्नी का कहना है कि लगातार उसके और उसके पति के बीच में विवाद होता रहता है. विवाद का विरोध करने पर जवान अननेचुरल सेक्स (unnatural sex) करता है और दिल्ली की श्रद्धा वाकर (Shraddha Murder Case) जैसे टुकड़े करने की धमकी देता है

सांकेतिक तस्वीर

Shivpuri constable Rape Case: दिल्ली की श्रद्धा की तरह टुकड़े (pieces like shraddha) करने की धमकी एक ITBP के जवान ने अपनी पत्नी को दी, जिसके बाद पत्नी ने जिलाधिकारी को अपनी आपबीती सुनाई. पूरा मामला एमपी के शिवपुरी का है जहां पर एक युवती ने अपने पति पर रेप और अननेचुरल सेक्स करने का आरोप लगाया है. पत्नी का कहना कि युवक ने तैयारी के दौरान से ही शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाए. उसके बाद पुलिस के डर से शादी की फिर छोड़ दिया. विरोध करने पर उसे श्रद्धा जैसै 35 टुकड़े करने की धमकी देने लगा.

सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती 
ITBP जवान पति के धमकी देने के बाद युवती ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई. युवती ने कहा कि उसकी और जवान की दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई थी. जिसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ गई धीरे - धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई. फिर जवान ने ट्रेनिंग के बाद शादी करने का वादा किया और शारीरिक संबध भी बनाए मना करने के बाद वो विवाद करने लगता था. युवती का कहना है इसकी वजह से वो उसकी बात मानती रही.

प्रेग्नेंट होने पर कराया गर्भपात     
पीड़िता पत्नी ने बताया कि जब वो प्रेग्नेंट हो गई थी तो उसके पति ने उसका गर्भपात कराया था. शादी के दबाव देने पर जवान के परिजनों ने 20 लाख रूपए की मांग की थी. इसके अलावा युवती ने बताया कि उसके पिता जब शादी की बात करने जवान के घर गए थे तो उनको वहां से भगा दिया गया था और जान से मारने की धमकी दी गई थी. 

जवान के रिश्तेदारों पर भी आरोप
युवती ने जवान के परिजनों और रिश्तेदारों के ऊपर भी आरोप लगाया है. युवती का कहना है कि कांस्टेबल रमेश के जीजा ने भी दिल्ली की श्रद्धा की तरह टुकड़े करने की धमकी दी थी इसके अलावा कांस्टेबल के ताऊ ने भी जान से मारने की धमकी दी थी. शिकायत के बाद शिवपुरी कलेक्टर अक्षय कुमार ने ITBP में पदस्थ कॉन्स्टेबल से फोन पर बात की. इस दौरान पीड़िता के पति का कहना है कि वह मेरी पत्नी है. हिंदू रीति-रिवाज से मैंने आर्य समाज मंदिर में शादी भी की है मेरी पत्नी को किसी ने बहका दिया है जिसकी वजह से वह ऐसा कह रही है. हालांकि पीड़िता की शिकायत पर कलेक्टर ने मामला एसपी आफिस भेज कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

Trending news