इंदौर पुलिस की गिरफ्त में ड्रग आंटी का बेटा, दिल्ली से किया गिरफ्तार, जानिए मामला
Advertisement

इंदौर पुलिस की गिरफ्त में ड्रग आंटी का बेटा, दिल्ली से किया गिरफ्तार, जानिए मामला

दुनिया में मां-बेटे का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है. मां को देखकर ही बेटा सभी चीजें सीखता है, और मां ही बच्चे को अच्छे संस्कार देती है. लेकिन अगर मां ही गलत रास्ते पर निकल जाए तो उसका बेटा भी गलत रास्ते पर निकल जाता है. ऐसा ही मामला इंदौर में 2020 में देखने को मिला था.

इंदौर पुलिस की गिरफ्त में ड्रग आंटी का बेटा, दिल्ली से किया गिरफ्तार, जानिए मामला

इंदौर: दुनिया में मां-बेटे का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है. मां को देखकर ही बेटा सभी चीजें सीखता है, और मां ही बच्चे को अच्छे संस्कार देती है. लेकिन अगर मां ही गलत रास्ते पर निकल जाए तो उसका बेटा भी गलत रास्ते पर निकल जाता है. ऐसा ही मामला इंदौर में 2020 में देखने को मिला था. जब एक मां मादक पदार्थ की तस्करी करती थी, जिसको देखकर उसका बेटा भी तस्करी से जुड़ गया था. इस मामले में मां को तो पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था, अब बेटा भी सलाखों तक पहुंच गया है.

दरअसल 2020 से फरार बेटा जिस पर इनाम घोषित किया था, उसको आज विजय नगर की थाना पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है.

इंदौर जेल में ड्रग वाली आंटी से मिलने आ रहे थे लोग, गिरोह चलाने की आशंका में जबलपुर जेल शिफ्ट किया

 

बता दें कि 2020 में इंदौर पुलिस द्वारा मादक पदार्थ की जड़ों को नेस्तनाबूद करने के लिए अभियान चलाया था. जिसके तहत कई मादक पदार्थ तस्कर शहर से बाहर चले गए या फिर सलाखों के पीछे हैं. इसी तारतम्य में विजय नगर पुलिस द्वारा 2020 में कार्रवाई करते हुए प्रीति जैन नामक एक महिला पर कार्रवाई कर लाखों रुपए की मादक पदार्थ जब्त कर उसे गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया था.

लेकिन इस कार्रवाई के दौरान से ही महिला का पुत्र यश जैन पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा था. जो कि शहर में पब और बार में ड्रग्स सप्लाई करने का काम करता था. जिसकी सूचना पुलिस को मिली थी कि वह दिल्ली में है. इंदौर पुलिस द्वारा दिल्ली पुलिस से संपर्क कर यश जैन को गिरफ्तार किया गया है और अब उसे इंदौर लाया गया है. अब पुलिस उसे किसके माध्यम से मादक पदार्थ की तस्करी की जाती थी और इतनी मात्रा में मादक पदार्थ कहां से लाया जाता है. इन तमाम बिंदुओं पर पूछताछ में जुटी हुई है.

Trending news