पटवारी के घर लोकायुक्त का छापा, करोड़ों की संपत्ति का निकला मालिक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1670059

पटवारी के घर लोकायुक्त का छापा, करोड़ों की संपत्ति का निकला मालिक

आय से अधिक संपत्ति को लेकर पटवारी जितेंद्र सोलंकी के गौरीधाम स्थित मकान सहित चार ठिकानों पर इंदौर लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई की है. प्रारंभिक जांच में पटवारी  करोड़ों की संपत्ति का मालिक निकला है.

पटवारी के घर लोकायुक्त का छापा, करोड़ों की संपत्ति का निकला मालिक

राकेश जयसवाल/खरगोन: आय से अधिक संपत्ति को लेकर पटवारी जितेंद्र सोलंकी के गौरीधाम स्थित मकान सहित चार ठिकानों पर इंदौर लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई की है. प्रारंभिक जांच में पटवारी  करोड़ों की संपत्ति का मालिक निकला है. जिसके बाद सभी के होश उड़ गए है.

करोड़ों की संपत्ति का खुलासा
लोकायुक्त की टीम को खबर लिखे जाने तक  3 से 4 लाख नकदी, सोने चांदी के आभूषण, चंदन नगर इंदौर में 6 दुकान, इंदौर में एक फ्लैट, खरगोन के राधा वल्लभ मार्केट में एक दुकान, ईश्वरी नगर में तीन मंजिला मकान, एक चार पहिया वाहन, मूलठान और मोघन में कृषि भूमि के साथ गोगांवा में दुकान की जानकारी हाथ लगी है. टीम को यकीन है कि आय से अधिक संपत्ति में रकम और आगे बढ़ सकती है.

MP News Live Updates: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की हर बड़ी खबर, यहां जानें लेटेस्ट अपडेट

22 टीम ने 4 जगह छापे मारे
इंदौर लोकायुक्त डीएसपी संतोष भदौरिया और प्रवीण बघेल के नेतृत्व में 22 सदस्यीय टीम द्वारा एक साथ चार स्थानों पर ये कार्रवाई की जा रही है.  पटवारी जितेंद्र सोलंकी गोगांवा तहसील के हल्का नंबर 36 में पदस्थ है.
डीएसपी लोकायुक्त प्रवीण सिंह बघेल का कहना है कि बैंक लाकर्स, बैंक डिटेल खंगाली जा रही है. आय से अधिक संपत्ति का आंकड़ा करोड़ो में जा सकता है.

जबलपुर  में भी पड़ा छापा
वहीं  जबलपुर के IIITDM में सीबीआई ने छापा मारा है.  इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ इन्फोर्मेशन टेक्नोलॉजी, डिजाइन एंड मैन्युफैक्चरिंग में तीन करोड़ के कम्प्यूटर खरीदी घोटाले को लेकर शिकायत हुई थी. जिसकी शिकायत के आधार पर सीबीआई ने की छापामार कार्रवाई की है. करीब एक दर्जन अधिकारियों ने मिलकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. अब संस्थान के एचओडी और डीएसडब्ल्यू से पूछताछ जारी है.

खबर पर अपडेट जारी

Trending news