Indore Crime News: इंदौर से बेची गई युवती के मामले में सनसनीखेज खुलासा, दलाल महिला ने कबूली यह बात
Advertisement

Indore Crime News: इंदौर से बेची गई युवती के मामले में सनसनीखेज खुलासा, दलाल महिला ने कबूली यह बात

Indore Crime News: इंदौर से शाजापुर बेची गई युवती के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. मामले में दलाल महिला ने कबूल किया है कि उसने युवती को 59 हजार में बेचा और उससे गलती हो गई.

Indore Crime News

Indore Sensational Case of selling Girl: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) से एक युवती को बेचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बता दें कि लड़की की बहन बनकर एक दलाल महिला ने उसे 59 हजार रुपए में बेच दिया. हालांकि लड़की को 2 लाख रुपये से अधिक में बेचा था और शेष राशि गिरोह के सदस्यों के बीच बांट ली गई.

दलाल महिला ने युवती को बेचने की बात कबूल की
बता दें दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, दलाल महिला और लड़की के परिवार के सदस्य का एक ऑडियो भी सामने आया है. जिसमें दलाल महिला ने इस बात को स्वीकार किया है कि उसने लड़की को ₹59000 में बेचा है और उससे गलती हो गई. रिकॉर्डिंग में यह बात भी सामने आई है कि लड़की ने कई बार उस जगह से भागने की कोशिश की है, जहां उसकी शादी हुई है.

Crime News: UP की वारदात का MP कनेक्शन! चलती ट्रेन में MLA के गनर से लूटी बंदूक और कर दी हत्या, जानें पूरा मामला

शाजापुर में युवती की जबरन शादी 
आपको बता दें कि इंदौर में रहने वाली एक युवती को बेचने का मामला सामने आया है. युवती ने आपबीती बताते हुए कहा कि वह इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र (Dwarkapuri police station area of Indore) में दीपा नाम की युवती के साथ रह रही थी. केटरिंग का काम करने के दौरान उसकी मुलाकात एक युवक से हुई थी.जो उसके भाई की तरह था. जिसके बाद दोनों उसे रतलाम ले गए और अन्य लोगों के साथ मिलकर उसे एक दलाल के हाथ बेच दिया. 

जिसके बाद शाजापुर में युवती की जबरन कोर्ट से शादी करा दी गई. शाजापुर में जहां पर उसकी शादी हुई, वहां पर उसकी बहुत मारपीट और शारीरिक शोषण हुआ.लड़की ने बताया कि वह अपने घर को बहुत मिस करती थी. शाजापुर में लड़की खाना बनाती थी, लेकिन उसे खाना तब मिलता था, जब घर के सभी सदस्य भोजन कर लेते थे. साथ ही घर के सभी सदस्य उस पर कड़ी नजर रखते थे.

 

Trending news