IND vs SA Dream11: ईडन पर खेला जाएगा दिलचस्प मुकाबला, इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1944356

IND vs SA Dream11: ईडन पर खेला जाएगा दिलचस्प मुकाबला, इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव

IND vs SA Dream11 Prediction: विश्व कप का खुमार अपने चरम पर है. कल का मैच भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाएगा.  ये मैच कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम ( Eden Gardens Stadium) पर खेला जाएगा. 

IND vs SA Dream11: ईडन पर खेला जाएगा दिलचस्प मुकाबला, इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव

IND vs SA Dream11 Team: विश्व कप का खुमार अपने चरम पर है. कल का मैच भारत और दक्षिण अफ्रीका (India Vs South Africa Pitch Reports) के बीच खेला जाएगा. ये दोनों टीमें प्वाइंट टेबल पर पहले और दूसरे स्थान पर है. टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंच गई है, जबकि अगर कल दक्षिण अफ्रीका की बात करें तो कल ये टीम मैच जीतती है तो इसका भी सेमीफाइनल का टिकट पक्का हो जाएगा. कल के मुकाबले में आप ड्रीम टीम (Dream11 Team) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

पिच रिपोर्ट 
दक्षिण अफ्रीका और इंडिया के बीच कल का मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो बल्लेबाजों के लिए काफी ज्यादा मददगार होगी. हालांकि यहां पर स्पिनरों को भी मदद मिलने की संभावना रहती है. अगर हम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका दोनों टीमों के बल्लेबाजों की बात करें तो इस टीम में कई ऐसे खिलाड़ी है जो यहां पर बड़ा स्कोर बना सकते हैं. 

इन पर रहेगी निगाहें
कल होने वाले मुकाबले में दर्शकों की निगाहें टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और कैप्टन रोहित शर्मा पर रहेगी. जिन्होंने पिछले कई मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन किया है. हालांकि श्री लंका के खिलाफ रोहित कुछ खास नहीं कर पाए थे, लेकिन इस पिच पर उनका बल्ला खूब आग उगलता है. बता दें कि साल 2014 में उन्होंने 264 रनों की पारी इसी मैदान पर खेली थी. जबकि हम दक्षिण अफ्रीकी टीम के बल्लेबाजों की बात करें इस टीम में मौजूद क्विंटन डी कॅाक और डुसेनम काफी ज्यादा अच्छे फॅार्म में हैं. ऐसे में कल एक बार फिर दर्शकों को अच्छा मुकाबला देखने को मिलेगा. 

ये भी पढ़ें: पं. प्रदीप मिश्रा ने के इन उपायों से मिलेगी नौकरी, बस कर लें ये काम 

संभावित ड्रीम 11 टीम 
कैप्टन- रोहित शर्मा
उपकैप्टन-रासी वान डेर डुसेन
विकेटकीपर-केएल राहुल
ऑलराउंडर-रवींद्र जडेजा,गेराल्ड कोएत्जी
बल्लेबाज- टेम्बा बावुमा, क्विंटन डीकॉक, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर
गेंदबाज-केशव महाराज, मोहम्मद शमी

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news