IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टी-20 मैच आज, ऐसे बनाएं अपनी ड्रीम-11 टीम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2006761

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टी-20 मैच आज, ऐसे बनाएं अपनी ड्रीम-11 टीम

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला आज  पोर्ट एलिजाबेथ के सेंट जॉर्ज पार्क में खेला जाएगा. 3 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था. उम्मीद की जा रही है कि आज पूरा मैच अच्छे से खेला जा सके.

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टी-20 मैच आज, ऐसे बनाएं अपनी ड्रीम-11 टीम

India vs south Africa 2nd T20 Dream11: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला आज  पोर्ट एलिजाबेथ के सेंट जॉर्ज पार्क में खेला जाएगा. 3 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था. उम्मीद की जा रही है कि आज पूरा मैच अच्छे से खेला जा सके. इस मुकाबले को जीतकर दोनों ही टीमें सीरीज में बढ़त हासिल करने के इरादे से उतरेगी. जानिए आज की ड्रीम-11 कैसे रहने वाली है. 

मौसम विभाग ने दोपहर के बाद बारिश की आशंक जताई है. फैंस को चिंता है कि पहले मैच की तरह बारिश दूसरे मैच को भी धोकर न रख दें. हालांकि अच्छी खबर ये है कि शाम को बारिश होने की आशंका नहीं है.

कैसा ही इस मैदान का रिकॉर्ड
 सेंट जॉर्ज पार्क की बात की जाए तो इस मैदान पर अभी तक 8 टी20 मैच खेले गए हैं. यहां पहले बैटिंग करने वाली टीम ने 4 मैच जीते हैं. वहीं बाद में बैटिंग करने वाली ने भी 4 ही मैच जीते हैं. यहां को औसत स्कोर 130 है. यानी आज भी लो स्कोरिंग मैच होने की संभावना है.

इस तरह बनाइये ड्रीम-11 टीम

विकेटकीपर- ईशान किशन/जितेश शर्मा 
बल्लेबाज - सूर्यकुमार यादव, यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल
ऑलराउंडर-  एडन मार्करम
गेंदबाज-  रवि बिश्नोई, गेराल्ड कोएट्जी, मोहम्मद सिराज
कप्तान-  रीजा हेंड्रिक्स
उपकप्तान- रविद्र जडेजा

संभावित दूसरी ड्रीम-11 

विकेटकीपर- हेनरिच क्लासेन
बल्लेबाज - डेविड मिलर, यशस्वी जायसवाल,  रिंकू सिंह
ऑलराउंडर-  एडिन मार्करम, रवींद्र जडेजा
गेंदबाज-  रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, तबरेज शम्सी
कप्तान- शुभमन गिल
उपकप्तान- रविद्र जडेजा

विश्वकप टीम का होगी सिलेक्शन
बता दें कि भारत के सामने अब न सिर्फ सीरीज  जीतने की चुनौती है, बल्कि अगले साल वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी-20 विश्वकप से पहले उसे सिर्फ 5 टी-20 मैच खेलना है. इन्हीं 5 टी-20 के दम पर भारत को विश्व कप के लिए अपनी टीम चुनना है.

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है.. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news