IND VS AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला कल, इन 11 धुरंधरों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1966082

IND VS AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला कल, इन 11 धुरंधरों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया

IND Vs AUS Final: विश्वकप 2023  (World Cup 2023) का फाइनल मुकाबला कल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. ये मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच होगा.

IND VS AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला कल, इन 11 धुरंधरों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया

 

IND Vs AUS Final: विश्वकप 2023  (World Cup 2023) का फाइनल मुकाबला कल भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium Reports) में खेला जाएगा.  भारत ने सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को मात दी थी. जबकि ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को हराया था.  कल होने वाले मुकाबले को लेकर दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं, इस मुकाबले में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इन 11 खिलाड़ियों (Probable playing 11) के साथ मैदान पर उतर सकती है. 

अमहदाबाद की परिस्थितियां
19 नवंबर यानि की कल खेला जाने वाला फाइनल का मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी कारगर साबित होती है. यहां की बाउंड्री बड़ी है लेकिन पिच पर खूब रन बनते हैं. ऐसे में बल्लेबाजों की मौज होने वाली है, हालांकि दूसरी पारी में गेंदबाजों को भी थोड़ी बहुत मदद मिल सकती है. 

शुबमन, रोहित, शमी होंगे अहम
कल खेले जाने वाले मुकाबले में भारतीय टीम की तरफ से युवा सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल, कैप्टन रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी काफी अहम साबित हो सकते हैं. क्योंकि यहां पर आईपीएल के मुकाबलों में शुबमन ने कई शानदार पारी खेली थी, यहां पर उनका आंकड़ा काफी ज्यादा अच्छा है, इसके अलावा कैप्टन रोहित शर्मा की बात करें तो यहां की पिच रोहित शर्मा को भी काफी ज्यादा रास आती है.  जबकि शानदार फॅार्म में चल रहे शमी अहमद के ऊपर जब- जब कैप्टन रोहित शर्मा ने भरोसा जताया है उन्होंने विकेट निकाल कर दिया है. ऐसे में कल खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले में ये तीन खिलाड़ी अहम साबित हो सकते हैं. 

इन खिलाड़ियों पर नजर 
फाइनल के मुकाबले में भी दर्शकों की निगाहें विराट कोहली, रविंद्र जड़ेजा और बुमराह पर रहेंगी ये खिलाड़ी टीम के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं.  इसके अलावा कायास लगाए जा रहे हैं कि फाइनल मुकाबले में टीम में बदलाव हो सकता है. कैप्टन रोहित शर्मा मोहम्मद सिराज की जगह अनुभवी स्पिनर आर अश्विन को टीम में शामिल कर सकते हैं, 

ऐसी हो सकती प्लेइंग 11: रोहित शर्मा, शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, लोकेश राहुल, सूर्य कुमार यादव, रवींद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, मोम्मद शमी, आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह

Trending news