IND vs AUS 2nd ODI: भारत ने जीता इंदौर वनडे, 99 रनों से मैच जीत सीरीज पर किया कब्जा
Advertisement

IND vs AUS 2nd ODI: भारत ने जीता इंदौर वनडे, 99 रनों से मैच जीत सीरीज पर किया कब्जा

IND vs AUS: इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच का दूसरा वनडे भारतीय टीम ने 99 रनोंं से जीत लिया.

IND vs AUS 2nd ODI: भारत ने जीता इंदौर वनडे, 99 रनों से मैच जीत सीरीज पर किया कब्जा

IND vs AUS: इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच का दूसरा वनडे भारतीय टीम ने 99 रनोंं से जीत लिया.  बारिश के कारण ऑस्ट्रेलिया को 33 ओवर में 317 रन का रिवाइज्ड टारगेट दिया गया था, लेकिन ऑस्ट्रेलिया  217 रन ही बना सकी. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सॉन एबॉट ने शानदार फिफ्टी मारी.

बता दें कि टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने गेंदबाजी करने का फैसला किया था, जो गलत साबित हुआ. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 5 विकेट पर 399 रन बनाएं. भारत की तरफ से 97 गेंदों पर 4 छक्कों और 6 चौके की मदद से 104 रन बनाए, वहीं श्रेयस अय्यर ने 90 गेंद पर 105 रनों की पारी खेली, जिसमें 11 चौके और 3 छक्के शामिल है. 

सूर्य कुमार और राहुल 
अय्यर और गिल के शतक के बाद सूर्य कुमार का तूफान इंदौर में देखने को मिला. सूर्य कुमार यादव ने  इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सबसे तेज हाफ सेंचुरी बनाई. खास बात यह है कि इस मैच में सूर्य कुमार यादव ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज कैमरून ग्रीन के ओवर में 4 छक्के जड़ डाले. इस मैच में 37 गेंदों पर नाबाद 72 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 6 छक्के जड़े. कप्तान केएल राहुल ने अर्धशतकीय पारी खेली. उन्होंने वनडे करियर का 15वां अर्धशतक जमाया. राहुल 52 रन बनाकर आउट हुए.

भारत ने जीती सीरीज
भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया की हराकर 3 वनडे मैचों में 2-0 से बढ़त बना ली है. भारतीय टीम पहला वनडे मैच मोहाली में 5 विकेट से जीतने में कामयाब रही थी. अब सीरीज का दूसरा वनडे जीत टीम ने सीरीज पर कब्जा भी कर लिया.

Trending news