घन से पीटकर पत्नी को मारा फिर पति ने लगा ली फांसी, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1775312

घन से पीटकर पत्नी को मारा फिर पति ने लगा ली फांसी, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

कोरबा में एक व्यक्ति ने पहले एक व्यक्ति ने पति को घन से मारकर लहू-लुहान कर दिया, फिर फांसी के फंदे पर झूल गया. इस सनसनीखेज वारदात के पीछे वजह बेहद हैरान करने वाली है. ग्रामीणों ने भी वजह बताई है.

 

घन से पीटकर पत्नी को मारा फिर पति ने लगा ली फांसी, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

CG NEWS/नीलम दास: छत्तीसगढ़ के कोरबा में मंगलवार को सनसनीखेज मामला सामने आया है. उरगा थाना क्षेत्र में आने वाले ढनढनी गांव में एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी पर घन से हमला कर दिया. इसके बाद खुद भी फांसी लगा ली. पत्नी को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन यहां उसने भी दम तोड़ दिया. घर के अन्य सदस्यों को जब इस घटना की जानकारी हुई तो उरगा थाना पुलिस को सूचना दी गई.  

बताया जा रहा है कि सोमवार की रात पवन बिंझवार ने अपनी पत्नी सुखमति पर लोहे के घन से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. पत्नी को घायल करने के बाद आरोपी पति पवन ने घर पर ही म्यार पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. सूचना पर उरगा थाना पुलिस रात को ही मौके पर पहुंची और प्राथमिकी बयान दर्ज कर कमरे को सील कर दिया. साथ ही घायल पत्नी को उपचार के लिए कोरबा मेडिकल कॉलेज सह जिला अस्पताल में भर्ती कराया. आज घायल पत्नी ने दम तोड़ दिया.

इस वजह से हुआ विवाद
परिजनों ने बताया कि सुखमति और पवन बिंझवार दोनों गांव में रहते थे. सोमवार को सुखमति अपने पति के साथ अपने मायके गई हुई थी. दोनों देर शाम घर लौटे थे. इसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. गुस्से में पवन ने सुखमति के सिर पर घन से कई वार कर दिया. सुखमति लहूलुहान हो गई. इसके बाद पवन ने खुद भी फांसी लगा ली. ग्रामीणों का कहना है कि पति-पत्नी के बीच विवाद का कारण उन्हें नहीं मालूम, लेकिन उन्होंने मृतक पवन को शराब का आदी बताया. फिलहाल पुलिस पति-पत्नी के बीच हुए विवाद के कारणों की जांच में जुट गई है. 

पुलिस ने ये कहा
उरगा थाना प्रभारी युवराज सिंह तिवारी ने बताया कि दोनों के बीच किस बात को लेकर विवाद था, इसे लेकर परिजनों से पूछताछ की जा रही है. हालांकि परिजन भी नहीं बता पा रहे हैं कि मायके से लौटने के बाद ऐसा क्या हुआ कि पति ने पत्नी की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल जांच जारी है.

Trending news