IND vs AUS Indore Tickets: इंदौर टेस्ट के लिए टिकटों की बिक्री शुरू, यहां खरीदें भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1580820

IND vs AUS Indore Tickets: इंदौर टेस्ट के लिए टिकटों की बिक्री शुरू, यहां खरीदें भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकट

मध्यप्रदेश के इंदौर में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच का मुकाबला 1 मार्च से 5 मार्च के बीच होगा. इसके लिए टिकट बुकिंग की शुरूआत हो चुकी है. आइए जानते हैं इन टिकटों की दर

IND vs AUS Indore Tickets

IND vs AUS Indore Tickets: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर(Indore) शहर में बार्डर-गावस्कर ट्रॉफी(Border-Gavaskar Trophy) का रोमांचक मैच होने वाला है. ये तीसरा टेस्ट मैच भारत और आस्ट्रेलिया(India and Australia) के बीच खेला जाना है. ये टेस्ट मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम (Holkar Stadium) में 1 मार्च से 5 मार्च के बीच खेला जाएगा. इसके लिए टिकट बुकिंग की शुरूआत हो चुकी है. इस मैच का टिकट आप पेटिएम इनसाइडर के जरिए कर सकते हैं. आइए जानते हैं कि इस मैच का टिकट कैसे बुक करें और इसकी क्या कीमत रहेगी?

यहां करें ऑनलाइन टिकट बुक
क्रिकेट दर्शकों के लिए पांच दिन के टिकट बुकिंग की व्यवस्था शुरू कर दी गई है. बता दें कि स्टूडेंट्स के लिए मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (Madhya Pradesh Cricket Association) ने किफायती दरों पर टिकट बुकिंग की व्यवस्था की है. ये सभी टिकट बुक insider.in और मोबाइल एप पेटिएम व पेटिएम इनसाइडर के जरिए बुक कर सकते हैं. इसके लिए 19 फरवरी से टिकट बुकिंग शुरू हो गई थी. यह टिकट पूरे पांच दिन तक चलेंगे और एक व्यक्ति चार से ज्यादा टिकट बुक नहीं कर सकता है. हालांकि, यदि टिकट बचते हैं तो इस बारे में विचार किया जा सकता है. 

टिकट की बिक्री दरें
बता दें कि बार्डर-गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा और ये मैच 1 मार्च से 5 मार्च के बीच होना है. इसके लिए पांच दिन के टिकट बुकिंग की दर जारी कर दी गई है. सबसे सस्ता टिकट 315 रुपये से शुरू हो रहा है. जो ईस्ट गैलरी ( लोअर) का रहेगा और ईस्ट गैलरी ( पहली मंजिल, प्रीमियम ) का टिकट 738 रुपये का रहेगा तथा ईस्ट गैलरी (पहली मंजिल,सामान्य) का टिकट 677 रुपये रहेगा. इसके अलावा ईस्ट गैलरी ( दूसरी मंजिल ) की टिकट दर 525 रुपये तय की गई है. सबसे अधिक कीमत का टिकट साउथ पवेलियन का रखा गया है. इसमें साउथ पवेलियन ( पहली मंजिल ) का टिकट दर 1,986 रुपये रखा गया है और साउथ पवेलियन ( दूसरी मंजिल ) का टिकट1722 रुपये तथा साउथ पवेलियन ( लोअर ) का टिकट 1476 रुपये तय किया गया है. इसके अलावा साउथ पवेलियन का सबसे कम कीमत का टिकट ( तीसरी मंजिल ) 1230 रुपये रखा गया है.

Trending news