MP News: तेज रफ्तार का कहर! ट्रक और कार में जोरदार टक्कर, 3 श्रद्धालुओं की मौत, तीन की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2334916

MP News: तेज रफ्तार का कहर! ट्रक और कार में जोरदार टक्कर, 3 श्रद्धालुओं की मौत, तीन की हालत गंभीर

Road Accident In Satna: सतना जिले के मझगवां थाना क्षेत्र के भरगवां मोड़ के पास भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें तीन श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

 

MP News: तेज रफ्तार का कहर! ट्रक और कार में जोरदार टक्कर, 3 श्रद्धालुओं की मौत, तीन की हालत गंभीर

Satna News: मध्य प्रदेश के सतना जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. मझगवां थाना क्षेत्र के भरगवां मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. कार सवार छह लोगों में से तीन की मौत हो गई. जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हैं. बता दें कि कार में सवार छह श्रद्धालु दमोह से चित्रकूट जा रहे थे तभी सामने से आ रहे ट्रक से कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही मझगवां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. कड़ी मशक्कत के बाद दो मृतकों के शव बाहर निकाले गए, जो कार में बुरी तरह फंस गए थे.

कार में सवार थे 6 लोग
मिली जानकारी के अनुसार कार में 6 श्रद्धालु सवार थे जो दमोह से चित्रकूट की तरफ जा रहे थे. तभी सामने से आ रहे ट्रक से कार की सीधी भिड़ंत हो गई. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. श्रद्धालुओं की अभी पहचान नहीं हो पाई है. घटना में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. इनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. कार में सवार श्रद्धालु दमोह जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस घटना का मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें: Gwalior News: युवती की रील ने बिगाड़ा खेल! अब इन जगहों पर नहीं कर सकेंगे रीलबाजी, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

 

सागर- दमोह स्टेट हाईवे पर यात्री बस पलटी
उधर, सागर-दमोह स्टेट हाईवे पर एक यात्री बस पलट गई है. इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए हैं जबकि कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं. बता दें कि सागर से दमोह जा रही एक बस गढ़ाकोटा के पास प्रसिद्ध भूरे बाबा की मजार के पास अनियंत्रित होकर पलट गई. बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे. हादसे की खबर मिलते ही गढ़ाकोटा पुलिस मौके पर पहुंची और यात्रियों को बस से बाहर निकाला गया. गढ़ाकोटा थाना प्रभारी के मुताबिक घायलों को अस्पताल लाया गया है और हादसे की जांच की जा रही है.

रिपोर्ट- संजय लोहानी

 

Trending news