Aaj Ka Rashifal: मिथुन और तुला राशि वालों को मिलेगा सरप्राइज, कुंभ राशि वाले हो सकते हैं परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1317561

Aaj Ka Rashifal: मिथुन और तुला राशि वालों को मिलेगा सरप्राइज, कुंभ राशि वाले हो सकते हैं परेशान

Horoscope Today: आज भाद्रपद माह की त्रयोदशी तिथि और शुक्रवार का दिन है. आज के दिन लक्ष्मी जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों का राशिफल.

Aaj Ka Rashifal: मिथुन और तुला राशि वालों को मिलेगा सरप्राइज, कुंभ राशि वाले हो सकते हैं परेशान

मेषः आज आपका भाग्य पूरा साथ देगा. रुका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. घर में उत्साह का माहौल रहेगा. दोस्तों के सहयोग में व्यापार में लाभ होगा. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. आज आपको संतान के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है. लवलाइफ में बदलाव हो सकता है.

वृषः आज आपका सोचा हुआ कार्य संपन्न होगा. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. इस राशि के शादीशुदा जोड़े घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. लव पार्टनर को शादी का प्रस्ताव भेजने के लिए आज का दिन उत्तम है.

मिथुनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. भाई के सहयोग से व्यवसाय में लाभ हो सकता है. नौकरी में नई जिम्मेदारी मिल सकती है. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. माता-पिता के स्वास्थ का ख्याल रखें. लवमेट से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है.

कर्कः आज आप कोई नया कार्य शुरू करते हैं तो उसमें सफलता मिलेगी. व्यवसाय में नया निवेश लाभदायक होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. बिना की वजह के पति-पत्नी के बीच नाराजगी हो सकती है. 

सिंहः आज आपको किसी सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है. नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. आज आपकी मुलाकात किसी महत्वपुर्ण व्यक्ति से हो सकती है. शाम को दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. लवमेट के मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

कन्याः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकते हैं. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन शुभ है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

तुलाः आज आपका भाग्य पूरा साथ देगा. ऑफिस में टॉरगेट पूरा होने से बॉस की तरफ से प्रोत्साहन मिल सकता है. पुराने निवेश से कारोबार में लाभ होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. वैवाहिक जीवन उतार-चढ़ाव आ सकता है.

वृश्चिकः अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थित मजबूत होगी. आय के नए अवसर प्राप्त होंगे. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होगें. घर पर रिश्तेदारों का आना जाना हो सकता है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए आज शादी का रिश्ता आ सकता है. ऑफिस में मान-सम्मान मिल सकता है.

धनुः आज कार्यों में आई रुकावट से आप परेशान हो सकते हैं. खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति कमजोर होगी. शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जाना पड़ सकता  है. व्यवसाय में कड़ी मेहनत के बाद धन लाभ होगा.

मकरः सिंह राशि के जातकों को आज बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. निजी बातें किसी से साझा न करें. ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश रच सकते हैं. यात्रा करने से बचें दुर्घटना के चांस हैं. आज आपको कोई फ्लर्ट कर सकता है.

कुंभः कुंभ राशि के जातक आज कार्यक्षेत्र में बड़ी उपलब्धी हासिल करेंगे. किसी महिला मित्र की मदद से व्यवसाय में लाभ होगा. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर मानसिक उलझन का सामना करना पड़ सकता है. 

मीनः मीन राशि के जातक आज किसी महत्वपुर्ण योजना पर कार्य शुरू कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में विरोधी परास्त होंगे. शाम को परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. ऑफिस में प्रमोशन का चांस मिल सकता है. छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है. लवलाइफ में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: वास्तु के हिसाब से घर में भूलकर भी न रखें ये चीजें, वरना हो जाएंगे कंगाल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news