Harda Accident News: पेड़ से टकराई बेकाबू कार, पति-पत्नी समेत 4 जिंदा जले, सभी की मौत
Advertisement

Harda Accident News: पेड़ से टकराई बेकाबू कार, पति-पत्नी समेत 4 जिंदा जले, सभी की मौत

Harda Accident News:  हरदा जिले में बेहद ही दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक अनियंत्रित कार एक पेड़ से टकरा गई औऱ उसमें आग लग गई. कार में मौजूद लोग बाहर निकल पाते तब तक आग लग गई. 

Harda Accident News: पेड़ से टकराई बेकाबू कार, पति-पत्नी समेत 4 जिंदा जले, सभी की मौत

Harda Accident News: हरदा जिले के टिमरनी थाना क्षेत्र में नौसर गांव के नजदीक बुधवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जहां एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई. पेड़ से टकराते ही कार में आग लग गई, इससे कार में सवार चार लोग जिंदा जल गए. जिसमें तीन पुरुष और एक महिला शामिल है. इनमें से 3 एक ही परिवार के सदस्य थे. टिमरनी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि हरदा में बुधवार सुबह कार में आग लगने से 4 लोगों की मौत हो गई. इनमें से 3 एक ही परिवार के सदस्य थे. उनकी कार सुबह करीब 7 बजे टिमरनी थाना इलाके के पोखरनी गांव के पास बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई. इसके बाद उसमें आग लग गई. गाड़ी में बैठे लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला. चारों शव बुरी तरह से जल गए हैं.

Sara Ali khan in ujjain: महाकाल के दरबार में एक्ट्रेस सारा अली खान, भस्म आरती में हुईं शामिल PHOTOS

एक ही परिवार के सदस्य
कार बरकला चारखेड़ा गांव निवासी अखिलेश पिता महेश कुशवाहा के नाम से रजिस्टर्ड है. इसमें अखिलेश कुशवाहा, राकेश पिता महेश कुशवाहा, शिवानी पति राकेश कुशवाहा और आदर्श पिता गोलू चौधरी सवार थे. राकेश और अखिलेश सगे भाई थे. सभी वरकला चारखेड़ा गांव के रहने वाले थे और उनकी उम्र करीब 25 से 30 वर्ष के बीच है.

6 महीने पहले ही हुई शादी
बताया गया है कि राकेश कुशवाहा टिमरनी में रिलायंस पेट्रोल पंप पर काम करता था. उसका छोटा भाई अखिलेश चारखेडा में फोटो स्टूडियो चलाता था. उन्हीं के गांव का रहने वाला आदर्श चौधरी भी फोटोग्राफी का काम करता था. आदर्श और अखिलेश फोटोग्राफी का काम करने के लिए सीहोर के दीपगांव गए थे. वहां से बुधवार सुबह लौटते समय इन लोगों ने राकेश और उसकी पत्नी शिवानी को साथ ले लिया था. राकेश की 6 माह पूर्व ही नसरुल्लागंज निवासी शिवानी से शादी हुई थी.

Trending news