MP News: गोवंश पशु को काटा, फिर मांस लेकर हुए फरार, विरोध में उतरे हिंदू संगठन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2128198

MP News: गोवंश पशु को काटा, फिर मांस लेकर हुए फरार, विरोध में उतरे हिंदू संगठन

Harda News: मध्य प्रदेश के हरदा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल कोटल्या खेड़ी में नदी किनारे 2 साल की बछिया के अवशेष मिले. जिसके बाद हिंदू संगठन के लोगों ने थाने का घेराव कर दिया.

 

MP News: गोवंश पशु को काटा, फिर मांस लेकर हुए फरार, विरोध में उतरे हिंदू संगठन

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्यप्रदेश के हरदा के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में गोवंशीय पशु को चुराकर काटने का मामला सामने आया है. घटना के विरोध में हिंदू संगठन के लोग नगर थाने में धरने पर बैठे हैं और आरोपियों की गिरफ्तारी और कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं. आपको बता दें कि बीती रात हरदा के कोटल्या खेड़ी से धीरज जाट की 2 साल की बछिया को अज्ञात लोगों ने खेत से चुरा लिया था.

नदी किनारे मिली खाल
मिली जानकारी के अनुसार, हरदा के कोटल्या खेड़ी में किसान धीरज जाट के खेत में बंधी बछिया को बीती रात कुछ अज्ञात लोगों ने चुरा लिया और नदी के किनारे ले जाकर उसकी हत्या कर दी और उसका मांस लेकर मौके से भाग गए. परिजनों ने देर रात तक तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला. परिजनों ने बताया कि यह काम एक विशेष समुदाय के लोगों ने किया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने अवशेषों को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है.

सूचना मिलने पर गोरक्षक और हिंदू संगठनों से जुड़े लोग मौके पर पहुंच गए. हिंदू संगठन के लोग नगर थाने में धरने पर बैठे हैं और मामले से जुड़े आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. उधर, पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: MP News: भोपाल में अमित शाह की हुंकार, बोले-मोदी जी ने भ्रष्टाचार को खत्म करने का काम किया, जानिए संबोधन की खास बातें..

 

सगाई में पकाया जा रहा था गोवंश का मांस
आपको बता दें कि इससे पहले खंडवा से भी ऐसा ही मामला सामने आया था. यहां एक सगाई समारोह में गोवंश का मांस पकाते हुए पकड़ा गया था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए  30 किलो गोवंश मांस और कुछ पैरों को बरामद किया था. मांस की जांच के बाद कुछ लोगों को आरोपी बनाया गया था.

सगाई समारोह में गोवंश का मांस पकाने की सूचना पर पुलिस ने लगभग 30 किलो गोवंश मांस और कटे हुए पशुओं के आठ पैर बरामद किए थे. मामला खंडवा जिले के जावर थाना क्षेत्र के मुंदवाड़ा गांव का है. पुलिस ने गोवंश अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर एक महिला और कुछ लोगों को आरोपी बनाया था.

Trending news