Love Crime: गर्लफ्रेंड के चक्कर में भाई बने जानी-दुश्मन, वैलेंटाइन डे से पहले हुआ सनसनीखेज मर्डर का खुलासा
Advertisement

Love Crime: गर्लफ्रेंड के चक्कर में भाई बने जानी-दुश्मन, वैलेंटाइन डे से पहले हुआ सनसनीखेज मर्डर का खुलासा

MP Crime News: हरदा में 11 फरवरी को कुएं में मिली युवक की लाश के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि इस मामले में मृतक योगेश के चचेरे भाई महेंद्र ने उसकी हत्या की है.

MP Crime News

Harda Sensational Murder Case (अर्जुन देवड़ा/धार): कल 14 फरवरी है या प्रेम दिवस या वैलेंटाइन डे और ये दिन प्यार करने वालों का माना जाता है. साथ ही यह जो हफ्ते चल रहा है, उसको वेलेंटाइन वीक कहा जाता है.बता दें कि इसी हफ्ते के कुछ दिन पहले मध्यप्रदेश के हरदा जिले में मोहब्बत के खातिर एक भाई ने अपने भाई की हत्या कर दी और जिले सनसनीखेज मर्डर हुआ है तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

दरअसल, हरदा जिले के ग्राम अतरसमा में विगत 11 फ़रवरी को कुंए में मिले युवक के शव के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. जिले के एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने जानकारी दी कि मृतक योगेश के चचेरे भाई महेंद्र ने घटना को अंजाम देकर हत्या की थी. आरोपी महेंद्र की गर्लफ्रेंड के साथ योगेश ने गलत हरकत कर उसके साथ छेड़छाड़ की थी. इसी से नाराज होकर पहले महेन्द्र ने योगेश के साथ मारपीट की, फिर उसे कुएं में धक्का दे दिया. एसपी ने बताया कि आरोपी की महिला दोस्त इंदौर से बहाना बनाकर हरदा आयी थी, दोबारा इंदौर वापसी में वह रास्ते में उतर गयी और फोन कर महेंद्र को लेने आने के लिए बोला. जिसके बाद महेंद्र योगेश के साथ गर्लफ्रेंड को लेने गया था. हरदा आते समय बाइक में पेट्रोल खत्म हो गया था तब महेंद्र महिला दोस्त और मृतक योगेश को छोड़कर पेट्रोल और खाना लेने गया था.इसी दौरान योगेश ने महेंद्र की महिला दोस्त  के  साथ छेडछाड़ की और इसी के कारण उसकी हत्या हो गई.मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने महेन्द्र और उसकी गर्लफ्रेंड ख़ुशी को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज किया है.

ये है पूरा मामला?
विगत 11 फ़रवरी को 2023 को थाना कोतवाली हरदा के टेलीफोन पर सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम अतरसमा में रोड पास स्थित कुएं में एक युवक की लाश है. सूचना पर पुलिस बल के घटना स्थल पर पहुंचा. शव को कुएं से निकालने पर मृतक लगभग 20 वर्षीय युवक था. जिले के थानों में कायम गुमशुदगी प्रकरणों से मिलान करने पर 28.01.2023 को थाना हण्डिया में योगेश पिता रामदास उम्र 20 साल जाति कोरकू निवासी ग्राम अजनास थाना हण्डिया का गुम इसान प्रकरण कायम हुआ था. परिजनों ने युवक की पहचान योगेश कोरकू के रूप की. मामले में मर्ग प्रकरण कायम कर जांच में लिया मृतक के परिजनों से पूछताछ की.जिन्होंने बताया दिनांक 28.01.2021 को सुबह 9 बजे की बात है. योगेश अपने चचेरे भाई महेंद्र बघेला के साथ उसकी मोटर साइकिल पर बैठकर अपनी मां सुशीला बाई को मजदूरी करने जाने का बोलकर निकला था.  किन्तु पर वापस नहीं आया, महेंद्र से पूछने पर उसने योगेश को हरदा छोड़ना बताया. मृतक योगेश की मृत्यु संदेहास्पद थी. 

आखिरी बार मृतक के साथ रहने वाले उसके चचेरे भाई महेन्द्र से सख्ती से पूछताछ की गई. तब महेंद्र ने बताया कि घटना वाले दिन वह और मृतक योगेश व अपनी एक महिला दोस्त खुशी निवासी इंदौर के साथ था. दिनांक 28- 29.01.2023 की रात्रि को ग्राम अतरसमा के पास इंदौर रोड पर निर्माणाधीन फोरलेन सड़क के बाजू में पानी से भरे पुराने कुएं के पास मृतक योगेश व अपनी महिला साथी को छोड़कर खाना लेने गया था. कुछ समय बाद वापस आया तो खुशी ने योगेश द्वारा छेडछाड़ करने की बात मुझे बताई.जिससे मैने नाराज होकर योगेश के साथ मारपीट शुरू कर दी, दोनों के बीच हाथ घूसों से मारपीट होने पर मैंने गुस्से मे योगेश को कुएं में ढकेल दिया.जिससे योगेश की मृत्यु हो गई, खुशी भी घटना की सारी बात जानती है. आरोपीगण महेंद्र उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम रेलवा थाना हण्डिया एवं खुशी उईके उम्र 19 वर्ष निवासी पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर थाना हीरा नगर इंदौर को गिरफ्तार किया गया है.

Trending news