Ruckus in Jaivilas Palace : सिंधिया के जयविलास पैलेस में लखनऊ की महिला का हंगामा, खुद को महारानी बता गार्ड को पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1307036

Ruckus in Jaivilas Palace : सिंधिया के जयविलास पैलेस में लखनऊ की महिला का हंगामा, खुद को महारानी बता गार्ड को पीटा

Jyotiraditya Scindia Jaivilas Palace : ग्वालियर में स्थित सिंधिया के जय विलास पैलेस में एक महिला ने जमकर हंगामा कर दिया. वो खुद को महरानी बता रही थी. जब सुरक्षाकर्मियां ने उसे बाहर जाने के लिए कहा तो उसने उनपर हमला कर दिया. अब महिला के खिलाप FIR दर्ज की गई है.

Ruckus in Jaivilas Palace : सिंधिया के जयविलास पैलेस में लखनऊ की महिला का हंगामा, खुद को महारानी बता गार्ड को पीटा

ग्वालियर: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के महल जय विलास पैलेस में एक महिला ने जमकर हंगामा कर दिया. उत्तर प्रदेश की राजधानी से लखनऊ से ग्वालियर में जयविलास पैलेस घूमने आई महिला खुद को महारानी बता रही थी और प्राइवेट एरिया में घूमने की जिद कर रही था. जब महल के सुरक्षाकर्मियों ने उसे बाहर जाने के लिए कहा तो वह सुरक्षाकर्मियों पर हमला कर दिया. सूचना पर पहुंची झांसी रोड थाना पुलिस महिला को हिरासत में लेकर FIR दर्ज कर ली है.

महिला कर्मचारी पर भी किया हमला
कर्मचारियों व सुरक्षा कर्मियों ने महिला को समझाने का प्रयास किया, लेकिन महिला नहीं मानी. बखेड़ा खड़ा कर उसने सुरक्षाकर्मियों से गाली गलौज करने लगी और हमला कर दिया. महिला ने एक सुरक्षाकर्मी की अंगुली काट ली और दूसरे के पीट में घूसे मारे. बीच बचाव करने आई महिला कर्मचारी के चेहरे और हाथ पर नाखून से नोच लिया. इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई, जिसके बाद उसके खिलाफ FIR दर्ज कर उसे हिरासत में लिया गया.

ये भी पढ़ें: नशे में धुत राहत फतेह अली खान ने की बड़ी गंदी हरकत, दिवंगत सिंगर नुसरत के फैन दे रहे गाली

इन कर्मचारियों को पहुंचाया नुकसान
बताया जा रहा है महिला ने जय विलास पैलेस के कर्मचारी राजेश आनंद पुत्र उत्तम प्रकाश की अंगुली काट ली. राजेश को बचाने आए अन्य कर्मचारी मयंक को पीठ में घूंसा मारा, इसके अलावा महिला कर्मचारी छाया कंठाले को भी नोच लिया. सूचना पर आई झांसी रोड थाना पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. 

उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने वाली है महिला
एएसपी शहर मृखांगी डेका ने बताया कि महिला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की रहने वाली है. उसने अपना नाम प्रियंका श्रीवास्तव बताया है. वह पैलेस घूमने आई थी और खुद को महारानी बताते हुए पैलेस के प्राइवेट एरिया में घूसने की कोशिश की, लेकिन जब वहां मौजूद कर्मियों ने उसे रोका, तो उसने हंगामा कर दिया. फिलहाल महिला को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है. पूछतांछ के बाद पूरी जानकरी सामने आएगी.

Trending news