सावधान: ग्वालियर के लड़कों से ट्रेन में हुई लूट, तरीका जानकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1359310

सावधान: ग्वालियर के लड़कों से ट्रेन में हुई लूट, तरीका जानकर रह जाएंगे हैरान

भोपाल से ग्वालियर आ रहे दो छात्रों के साथ लूट की वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि दोनों को जहरखुरानी गैंग के बदमाशों बिस्किट में नशीला पदार्थ खिलाकर पहले तो बेहोश कर दिया, उसके बाद वह उनका सारा सामान लेकर फरार हो गए. 

सावधान: ग्वालियर के लड़कों से ट्रेन में हुई लूट, तरीका जानकर रह जाएंगे हैरान

ग्वालियर। ग्वालियर के दो लड़कों से ट्रेन में लूट की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि ग्वालियर में जहरखुरानी गैंग ने ट्रेन में सफर के दौरान दो छात्रों से दोस्ती कर उन्हें नशीला बिस्किट खिला दिया, बिस्किट खाकर जब दोनों छात्र बेहोश हुए तो बदमाश छात्रों का सामान समेटकर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि लूट की यह वारदात भोपाल से ग्वालियर के बीच हुई है. मामला सामने के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. 

यशवंतपुर-निजामुद्दीन संपर्कक्रांति एक्सप्रेस ट्रेन में हुई लूट 
जहरखुरानी की यह वारदात भोपाल से ग्वालियर आ रही यशवंतपुर-निजामुद्दीन संपर्कक्रांति एक्सप्रेस ट्रेन में हुई है. वहीं बेहोशी की हालत में दिल्ली पहुंचकर ग्वालियर वापस लौटे पीड़ितों की शिकायत पर जीआरपी थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

भोपाल से ग्वालियर लौट रहे थे दोनों युवक  
दरअसल, ग्वालियर शहर के तानसेन नगर निवासी राहुल आर्य और उसका दोस्त दोस्त हिमांशु पचौरिया भोपाल में आयोजित रेलवे परीक्षा में शामिल होने ग्वालियर से भोपाल गए थे. भोपाल से ग्वालियर लौटने के लिए राहुल और हिमांशु यशवंतपुर-निजामुद्दीन संपर्कक्रांति एक्सप्रेस ट्रेन के जनरल कोच में सवार हो गए. भोपाल से ट्रेन के चलते ही पास में बैठे दो युवकों ने इन दोनों से बातचीत शुरू कर दी. ये लोग जहरखुरानी गैंग के लोग थे, जहां दो बदमाशों ने दोनों छात्रो को बिस्किट खाने का ऑफर दिया. जैसे ही राहुल व हिमांशु ने बिस्किट खाया उसके बाद दोनों बेहोश हो गए. 

छात्रों के बेहोश होते ही बदमाश दोनों छात्रों का बैग, 6000 नगद, दो सोने की अंगूठी, मोबाइल और टेबलेट लेकर फरार हो गए. निजामुद्दीन स्टेशन पर ट्रेन से यात्रियों के उतरने के बाद ट्रेन के रैक को सफाई के लिए रेल यार्ड ले जाया गया. सफाई के दौरान जनरल कोच में यहां दोनों छात्र बेहोश पड़े मिले. जहां उन्हें होश आने के बाद पुलिस ने दिल्ली से ग्वालियर के लिए ट्रेन में बैठा दिया. जब दोनों छात्र ग्वालियर रेलवे स्टेशन पहुंचे तो उन्होंने तत्काल जीआरपी थाना पहुंचकर अपने साथ हुई घटना की शिकायत की. वहीं पुलिस ने उनकी शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. 

भोपाल रेलवे के एसपी हितेश चौधरी ने बताया कि दोनों छात्रों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. इसके अलावा उन्होंने यात्रियों को सावधान रहने की सलाह भी दी है, जबकि किसी से कुछ भी लेकर खाने को लेकर सावधानी बरतने की सलाह दी है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

Trending news