Gwalior: कलह में पति-पत्नी ने की आत्महत्या! मां के शव के पास 2 दिन तक बैठा रहा बच्चा, मामला संदिग्ध
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1668866

Gwalior: कलह में पति-पत्नी ने की आत्महत्या! मां के शव के पास 2 दिन तक बैठा रहा बच्चा, मामला संदिग्ध

MP News: ग्वालियर के मद्दी का बाजार इलाके में रहने वाले एक दंपति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शव घर के दो अलग-अलग कमरों में फांसी पर लटकी मिली है. पति पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

 

Gwalior: कलह में पति-पत्नी ने की आत्महत्या! मां के शव के पास 2 दिन तक बैठा रहा बच्चा, मामला संदिग्ध

MP News: ग्वालियर शहर के मद्दी का बाजार इलाके में रहने वाले एक दंपति की लाश मिलने से हड़कंप मंच गया.vबता दें कि दंपति की लाश उन्हीं के घर के दो अलग-अलग कमरों में फांसी पर लटकी मिली है. पति पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की है फिलहाल इसका खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन मौके पर पहुंचे परिजनों ने पारिवारिक कलह और नूर आलम के नशे का आदी होने को इस घटना की प्रमुख वजह बताया है. मृतक सोनू उर्फ नूर आलम पेशे से हेयर सैलून का काम करता था और उसकी पत्नी शबाना से पति का रोजाना झगड़ा हुआ करता था.

दंपति की दस साल पहले हुई थी शादी
दोनों की दस साल पहले शादी हुई थी और उनके तीन बच्चे भी हैं. हैरानी की बात यह है कि दंपति का डेढ़ साल का बच्चा दो दिनों तक अपनी मां की लाश के साथ कमरे में ही रहा. मंगलवार शाम को जब सोनू उर्फ नूर आलम के मकान से बदबू आने लगी तब आस-पास के रहने वाले लोगों ने उसकी मां को सूचना दी.  साथ ही पुलिस को भी बुलवाया गया. पुलिस की मौजूदगी में किसी तरह दरवाजा तोड़कर अंदर जाकर देखा गया तो पति नूर आलम कमरे में छत के पंखे से फांसी लगाकर झूल रहा था, उसकी लाश अकड़ गई थी और लाश से रिसाव हो रहा था.

यह भी पढ़ें: ग्वालियर में शादी की खुशियां मातम में बदली, हर्ष फायर में 15 साल के छात्र की मौत

दूसरे कमरे में मिली पत्नी की लाश
पुलिस ने जब दूसरे कमरे की जांच की तो दूसरे कमरे में छत के कुंदे से लटकी शबाना की लाश मिली. पुलिस ने परिजनों और मोहल्लें वालों की मौजूदगी में लाशों का पंचनामा बनवाया और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. खास बात यह है कि नूर आलम और शबाना का डेढ़ साल का बेटा जाहिद घर में ही कमरों में बंद था. जबकि नूर आलम के दो बच्चे उसकी मां (दादी) के यहां ईद मनाने के लिए गांव गए हुए थे. नूर आलम की मां ने बताया कि, सोनू उर्फ नूर आलम कुछ काम नहीं करता था और वह स्मैक और सूखा नशा करता था. इस कारण घर में कलह होती थी. नशे की हालत में वह पत्नी और बच्चों के संग बेरहमी से मारपीट भी करता था. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है. 

Trending news