MP Crime: झूठी निकली गैंगरेप की कहानी! युवती ने मामा के खिलाफ रची थी झूठी साजिश, ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement

MP Crime: झूठी निकली गैंगरेप की कहानी! युवती ने मामा के खिलाफ रची थी झूठी साजिश, ऐसे हुआ खुलासा

Gang Rape with Girl in Gwalior: ग्वालियर में एक युवती ने अपने प्रेम प्रसंग को छिपाने के चक्कर में दूर के रिश्ते के मामा के खिलाफ गैंगरेप की झूठी साजिश की. जिस पर पुलिस ने गंभीरता से जांच किया तो पाया कि युवती द्वारा मामा के खिलाफ झूठा फंसाया जा रहा था.

प्रतिकात्मक तस्वीर

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पुलिस ने युवती को अगुवा कर उसका गैंगरेप (gang rape) किए जाने के मामले का सनसनीखेज खुलासा किया है. युवती द्वारा दूर के रिश्ते के मामा द्वारा गैंगरेप करने के गंभीर आरोप लगाया था. जिस पर पुलिस (police) ने बारीकी से जांच के दौरान कुछ घंटे में ही वारदात की झूठी कहानी रचने का खुलासा कर दिया है. बताया जा रहा है कि युवती के प्रेम प्रसंग ( प्रेम प्रसंग ) की भनक उसके मामा को लग गई थी और मामा कहीं मां को बता नहीं दें, इसलिए युवती ने उनको फंसाने के लिए यह साजिश रची थी.

जानें क्या है पूरा मामला
दरअसल शनिवार रात तकरीबन आठ बजे बहोड़ापुर थाना पुलिस को सूचना मिली थी, कि विनय नगर बिजली सब स्टेशन के पास एक युवती मिली है. जिसके हाथ-पैर बंधे हुए हैं. इसी के बाद हरकत में आई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती को अपने कब्जे में ले लिया. युवती ने पुलिस को बताया कि वह कुछ सामान लेने जा रही थी, तभी दो अज्ञात लोगों ने उसे अगुवा कर उसके साथ गैंगरेप किया है.

जानिए कैसे हुआ खुलासा
मामला गंभीर था गंभीर था, इसलिए पुलिस मामले की बारीकी से जांच पड़ताल कर रही थी. पुलिस ने युवती के घर से लेकर घटनास्थल तक के सीसीटीवी फुटेज. खंगाले लेकिन फुटेज में युवती अकेली पाई गई. इसी के चलते पुलिस को संदेह हुआ. पुलिस ने युवती से गहन पूछताछ की तो ज्यादा देर अपने बयान पर टिक नहीं सकी और टूट गई. युवती ने पुलिस को बताया कि दूर के रिश्ते के मामा ने उसे एक लड़के से बातचीत करते हुए देख लिया था. इसे डर था कि मामा मां को नहीं बता दें, इसलिए उसने खुद को अगुवा कर गैंगरेप की वारदात होने की कहानी रची थी. फिलहाल पुलिस ने युवती की काउंसलिंग कर उसे परिजन को सौंप दिया है. साथ ही कानून के जानकारों से युवती पर उचित कार्रवाई के लिए राय ली जा रही है.

ये भी पढ़ेंः 2 बच्चों के बाप ने नाबालिग का किया रेप,पीड़िता की तबीयत बिगड़ने के बाद ये हुआ खुलासा

Trending news