MP Politics: किस ऑफर की बात कर रहीं इमरती देवी, कहा पहले सिंधिया को जाएगा....
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1690786

MP Politics: किस ऑफर की बात कर रहीं इमरती देवी, कहा पहले सिंधिया को जाएगा....

Gwalior News: पूर्व मंत्री इमरती देवी अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. बता दें कि मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर वो काफी सक्रिय हो गई हैं. अब हाल ही में उन्होंने कांग्रेस के ऑफर की बात पर कहा कि, मुझे कोई ऑफर नहीं दे सकता.

 

MP Politics: किस ऑफर की बात कर रहीं इमरती देवी, कहा पहले सिंधिया को जाएगा....

MP Politics: मध्यप्रदेश में जल्द ही विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. चुनाव को लेकर सभी पार्टी जोर-शोर से प्रचार करने में लगी हुई है. वहीं इस बीच केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) एक दिवसीय दौरे पर 11 मई को ग्वालियर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ बैठक की. इसके अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश के पहले सीएनजी प्लांट का शुभारंभ किया किया और शहर के विकास कार्यों को लेकर समीक्षा की. 

बैठक में पूर्व मंत्री इमरती देवी थी मौजूद 
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की एक दिवसीय ग्वालियर दौरे की बैठक में उनकी समर्थक और पूर्व मंत्री इमरती देवी भी मौजूद थीं. इस दौरान इमरती देवी ने मीडिया से बातचीत की. मीडिया से बात करते हुए पूर्व मंत्री इमरती देवी ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से डबरा विधानसभा को तहसील बनाने की मांग की है. वहीं जब उनसे कांग्रेस के ऑफर को लेकर बात पूछी गई तो इमरती देवी ने कहा कि, मुझे कोई ऑफर नहीं दे सकता है. अगर ऑफर आएगा तो सबसे पहले सिंधिया जी के पास आएगा. इसके अलावा जब उनसे पूछ गया कि कांग्रेस कमलनाथ जी को हनुमान भक्त बता रही है, तो इमरती देवी ने कहा कि अभी तो हनुमान जी की सरकार गिर गई.

यह भी पढ़ें: MP Politics: पर्वतारोही मेघा परमार पर शिवराज सरकार का बड़ा एक्शन, इस पद से किया मुक्त

जब इमरती ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया था मुख्यमंत्री
बता दें कि सिंधिया समर्थक नेता इमरती देवी की जुबान से ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए हमारे नेता मुख्यमंत्री श्रीमंत सिंधिया (Chief Minister Shrimant Scindia) जी निकल गया था. दरअसल, ग्वालियर में बीजेपी की संभागीय बैठक में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) की मौजूदगी में इमरती देवी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि हमारे मुख्यमंत्री हमारे नेता श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया. दरअसल, ग्वालियर में हुई बीजेपी की मंडलीय बैठक में पूर्व मंत्री ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बता दिया था.

Trending news