ग्वालियर में सरपंच पर दागी 10 से ज्यादा गोलियां, पत्नी ने बीजेपी प्रत्याशी पर लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1908884

ग्वालियर में सरपंच पर दागी 10 से ज्यादा गोलियां, पत्नी ने बीजेपी प्रत्याशी पर लगाया हत्या का आरोप

आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब के सीएम भगवंत मान मध्य प्रदेश में अपना तीसरा दौरा करने वाले हैं. मुख्यमंत्री मान रीवा के दौ दिवसीय दौरे पर हैं. आज शाम 5 बजे रीवा में रोड शो करेंगे. 

ग्वालियर में सरपंच पर दागी 10 से ज्यादा गोलियां, पत्नी ने बीजेपी प्रत्याशी पर लगाया हत्या का आरोप

ग्वालियर:  ग्वालियर में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि दिनदहाड़े हत्या करने से भी चूक नहीं रहे हैं. सोमवार को बीच शहर में सरपंच को पांच नकाबपोश बदमाशों ने गोलियों से भून डाला. सरपंच के खिलाफ बदमाशों में इतना गुस्सा था कि सिर पर गोली मारने के बाद भी बदमाशों ने 10 गोलियां मारी. जिससे मौके पर ही विक्रम रावत की मौत हो गई. वहीं मृतक की पत्नी ने भितरवार से बीजेपी प्रत्याशी पर हत्या का आरोप लगाया है.

एसपी ऑफिस के बाहर चक्काजाम 
उधर मृतक के परिजनों ने एसपी ऑफिस के पास शव को रखकर चक्का जाम कर दिया. परिजनों की मांग है कि आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार कर उन पर हत्या का मामला दर्ज किया जाए और आरोपियों के मकानों पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की जाए. पुलिस प्रशासन के द्वारा अभी तक इस मामले में इंदौर आयुक्त मुकेश रावत सहित 6 लोगों पर मामला दर्ज किया है. पांच आरोपियों पर पांच-पांच हजार रुपए का एसपी ने इनाम घोषित किया है. जल्द ही एसपी आरोपियों को पकड़ने की बात कह रहे.

BJP ने इन मंत्रियों और विधायकों के टिकट किए होल्ड, इन सिंधिया समर्थकों पर असमंजस, जानिए समीकरण

सरपंच थे विक्रम रावत
बता दें कि बन्हेरी गांव में मृतक विक्रम रावत सरपंच थे. गांव में विक्रम के परिवार के अलावा पीएफ आयुक्त मुकेश रावत का परिवार भी रहता है. दोनों ही परिवारों में सरपंच चुनाव को लेकर रंजिश है. साल 2021 में विक्रम के चचेरे भाई रामनिवास की हत्या मुकेश रावत के परिवार ने की थी. जिसमें मुकेश रावत सहित 12 लोगों को आरोपी बनाया था. मुकेश रावत के रसूख के चलते मुकेश को अग्रिम जमानत मिल गई थी. 2021 में हुए हत्याकांड में मृतक विक्रम मुख्य गवाह था. 2 दिन के बाद इस केस की सुनवाई होनी थी. उसी को लेकर सरपंच विक्रम अपने वकील के यहां पहुंचे थे.

पत्नी ने दी आत्महत्या की धमकी
मृतक की पत्नी ने भितरवार विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मोहन राठौर पर इस केस में शामिल होने का आरोप लगाया है. मृतक की पत्नी का कहना है कि हमारे पति सरपंच थे और उनकी लोकप्रियता से मोहन राठौर डर रहे थे. इसके साथ ही पत्नी ने पुलिस पर भी आरोप लगाए हैं कि कई बार आवेदन देने के बाद भी हमारे परिवार को सुरक्षा नहीं दी गई. मेरे पति का सुरक्षा गार्ड भी पुलिस के द्वारा वापस ले लिया गया. पत्नी ने कहा कि अगर आरोपियों को जल्द पकड़ा नहीं गया तो मैं एसपी ऑफिस में ही आत्म हत्या कर लूंगी.

रिपोर्ट - प्रियांशु यादव

Trending news