पटाखे के घमाके से टूटी कांच की बोतल, टुकड़ा उड़कर बच्ची के सीने में घुसा, मौत
Advertisement

पटाखे के घमाके से टूटी कांच की बोतल, टुकड़ा उड़कर बच्ची के सीने में घुसा, मौत

राजगढ़ के सारंगपुर क्षेत्र के मांडूगांव में एक परिवार की दिवाली की खुशियां मातम में बदल गई, जब फटाखे फोड़ते समय कांच की बोतल टूट जाने से 7 वर्षीय बालिका की मौत हो गई. जबकि 13 वर्षीय किशोर गंभीर घायल हो गया.

पटाखे के घमाके से टूटी कांच की बोतल, टुकड़ा उड़कर बच्ची के सीने में घुसा, मौत

अनिल नागर/राजगढ़: राजगढ़ के सारंगपुर क्षेत्र के मांडूगांव में एक परिवार की दिवाली की खुशियां मातम में बदल गई, जब फटाखे फोड़ते समय कांच की बोतल टूट जाने से 7 वर्षीय बालिका की मौत हो गई. जबकि 13 वर्षीय किशोर गंभीर घायल हो गया. मृतिका के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम ब्यावरा मांडू में बालिका बुलबुल उम्र 7 वर्ष और अर्जुन 13 वर्ष निवासी नलखेड़ा दोनों अपने घर के सामने पटाखा फोड़ रहे थे. तभी फटाका अचानक कांच की बोतल पर जा गिरा, जिससे बालक बालिका दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

सीने में घुसा कांच का टुकड़ा
परिजनों द्वारा घायलों को सिविल अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों द्वारा परीक्षण कर बालिका को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि बालिका के सीने में कांच की बोतल का टुकड़ा घुस जाने से मौत हो गई. जबकि घायल बालक अर्जुन का इलाज सिविल अस्पताल में जारी है. 

युवती ने रस्सी बम फोड़ने टिफिन में डाला, ब्लास्ट हुआ तो टिफिन का टुकड़ा पेट में घुसा, मौत

घर में छाया मातम
आपको बता दें कि मृत बालिका के शव को लेकर परिजन घर पहुंच गए थे. लेकिन इस बात का पता जब पुलिस को लगा तो उसने गांव में पहुंच कर वापस बालिका के शव को लाकर बालिका का पीएम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया.

मंदसौर में भी युवती की हुई मौत
मध्यप्रदेश के मंदसौर के भाव गढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम करजू में पटाखे ने एक युवती की जान ले ली. करजू के एक परिवार में दीपावली की खुशियां उस समय मातम में बदल गई, जब स्टील के टिफिन में सुतली बम फोड़ते समय टिफिन का एक टुकड़ा 20 वर्षीय युवती टीना के पेट में घुस गया. जिससे युवती की मौत हो गई.

भोपाल में कान का पर्दा फटा
वहीं मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक पटाखे फोड़ना बहुत महंगा पड़ गया. युवक आतिशबाजी कर रहा था, इस दौरान एक सुतली बन कान के पास फट गया. जानकारी के मुताबिक इस बम की आवाज इतनी थी कि युवक के कान का पर्दा ही फट गया, और उसे सुनाई देना बंद हो गया. इसके अलावा राजधानी में अलग-अलग जगहों पर दर्जनभर लोगों की आंखों पर भी काफी असर हुआ है.

Trending news