Praposal Tips: लड़कों की इन आदतों की वजह से भाव नहीं देती हैं लड़कियां, जानिए वजह
Advertisement

Praposal Tips: लड़कों की इन आदतों की वजह से भाव नहीं देती हैं लड़कियां, जानिए वजह

Relationship Tips: अगर आप किसी महिला को पसंद करते हैं तो आपको पहले ही कुछ बातों को जान लेना चाहिए ताकि रिएक्शन का सामना ना करना पड़े. आइए जानते हैं कि महिलाओं को किस तरह के पुरुष बिल्कुल भी पसंद नहीं होते हैं. 

Praposal Tips: लड़कों की इन आदतों की वजह से भाव नहीं देती हैं लड़कियां, जानिए वजह

Boy Nature Relationship Tips: प्रेम उस आस्था की तरह है जिसकी आरती में स्त्री और पुरुष दोनों को ताली बजानी पड़ती है, ताली कभी भी एक हाथ से नहीं बजती. अगर किसी एक में भी किसी प्रकार की कोई कमी है तो रिलेशन में दिक्कतें आ सकती हैं. अगर महिलाओं की बात की जाए तो वह पुरुषों की हर चीज को काफी बारीकी से नोटिस करती हैं. ऐसे में महिलाओं को पुरुषों की कुछ आदतें बिल्कुल नापसंद होती है. ऐसे में अगर आप किसी महिला को पसंद करते हैं तो आपको पहले ही कुछ बातों को जान लेना चाहिए ताकि ब्रेकअप का सामना ना करना पड़े. आइए जानते हैं कि महिलाओं को किस तरह के पुरुष बिल्कुल भी पसंद नहीं होते हैं. 

नशेड़ियों से दूर भागती हैं लड़कियां
अगर आप शराब, सिगरेट जैसे नशों के आदी हैं तो भूल जाइए कि लड़की कभी आपको पसंद भी करेगी. लड़कियां ऐसे लड़कों से सख्त नफरत करती हैं. हालांकि आजकल लड़के और लड़कियां दोनों नशा करते हैं. नशा न सिर्फ आपकी जिंदगी खराब करता है बल्कि लड़कियों से बातचीत तक की गुंजाइश को खत्म कर देता है. ऐसे में अगर आप किसी भी लड़की के करीब आना चाहते हैं तो इन आदतों को फौरन बदल दीजिए. 

शक करने वाले लड़के
सभी को अपने हिसाब से जीने का हक है, किसी को भी बंदिश पसंद नहीं होती. लड़कियां उन लोगों के साथ रहना पसंद नहीं करतीं, जो बात-बात पर शक करते हैं या ओवर पजेसिव होते हैं. लड़कियों को अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीना अच्छा लगता है. उन्हें आजादी पसंद होती है. 

खुद की तारीफ करने वाले
जो लड़के हमेशा खुद की तारीफ ​करते हैं, बढ़ चढ़कर बातों को बोलते हैं अपने आप को सर्वोपरि समझते हैं ऐसे लड़के लड़कियों को बिल्कुल पसंद नहीं आते. लड़कियों को वो लड़के पसंद होते हैं, जो उनकी भी बात सुनें. लड़कियों को खासतौर पर ऐसे लड़के पसंद आते हैं जो उनकी पसंद को नजरअंदाज नहीं करते हो.

ये भी पढ़ेंः Name Astrology: इन 4 अक्षरों से शुरू होने वाले लोग हर मामले में होते हैं लकी, जानिए कौन से हैं वो अक्षर

(disclaimer: इस लेखे में दी गई जानकारी इंटरनेट पर दिए गए लेखों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news