Shahdol News: घूंघट की आड़ में करती थी चोरी, MP पुलिस ने ऐसे किया राजस्थान की चोरनियों का पर्दाफाश
Advertisement

Shahdol News: घूंघट की आड़ में करती थी चोरी, MP पुलिस ने ऐसे किया राजस्थान की चोरनियों का पर्दाफाश

MP News: मध्य प्रदेश की शहडोल पुलिस ने घूंघट की आड़ में चोरी करने वाले शातिर लेडी महिला गैंग के 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने लाखों के समान जप्त किए हैं. ये महिलाएं घूंघट की आड़ में चोरी को अंजाम देती हैं. 

Shahdol News: घूंघट की आड़ में करती थी चोरी, MP पुलिस ने ऐसे किया राजस्थान की चोरनियों का पर्दाफाश

पुष्पेंद्र चतुर्वेदी/शहडोल: जिले के ह्र्दय स्थल गांधी चौराहे के समीप स्थित पायल ज्वेलरी शॉप (jewelry shop) में लाखों के जेवरात महिला चोर द्वारा चोरी करने का मामला सामने आया था. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने जांच शुरू की. जिसके बाद इस घटना का पर्दाफाश करते हुए  4 महिला चोर को राजस्थान से गिरफ्तार कर शहडोल (shahdol) लाया गया  है. राजस्थान (rajasthan) की शातिर लेडी चोर गिरोह ने ज्वेलरी शॉप में दुकानदार के आंख में धूल झोंककर दुकानदार के सामने से 35 लाख से अधिक के जेवरात लेकर फरार हो गए थे. 

आपको बता दें कि पकड़े गए महिला चोरों पर 30 हजार का इनाम भी घोषित था. इन आरोपियों के पास से 7 लाख के चोरी हुए समाना भी जप्त हुए है. वहीं इस घटना में शामिल दो आरोपी फरार हैं. 

जानिए कैसे हुआ खुलासा
दरअसल शहडोल जिले के कोतवाली अन्तर्गत गांधी चौराहे के समीप स्थित पायल ज्वेलरी शॉप में बीते 12 अप्रैल को ज्वेलरी खरीदने पहुंची. पांच महिलाओं ने घूघट की आड़ में 6 सौ गाम कीमती 35 लाख से अधिक के जेवरात का डिब्बा दुकानदार के ले सामने से उनकी आंख में धूल झोंककर फरार हो गई थी, शातिर महिला चोर गिरोह के जाने के बाद जब दुकानदार ने अपने आभूषणों का मिलान किया तो कुछ आभूषण कम मिलने पर दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल की गई तो उसमें साफ तौर पर महिलाओ द्वारा जेवरात का डिब्बा पार करते नजर आई.

सीसीटीवी फुटेज की मदद से हुआ पर्दाफाश
ज्वेलरी शॉप के ऑनर की शिकायत पर शहडोल पुलिस महिला चोरो के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी पड़ताल शुरू कर दी थी, इस मामले में गठित SIT की पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज व आस पास के जिलों की पुलिस की मदद से राजस्थान की शातिर लेडी चोर गिरोह का शहडोल पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए चोरी करने वाली 4 महिला चोर को राजस्थान से गिरफ्तार कर शहडोल लाया गया है. जिनके पास से 7 लाख के चोरी हुए समाना भी जप्त हुए हैं. वहीं इस घटना में शामिल दो लोग फरार हैं. पकड़े गए महिला चोरों पर 30 हजार का इनाम भी घोषित था.

ये भी पढ़ेंः घूंघट की आड़ में करती थी चोरी, MP पुलिस ने ऐसे किया राजस्थान की चोरनियों का पर्दाफाश

Trending news