लिव-इन के सर्टिफिकेट पर ठगे डेढ़ लाख रुपये, स्कूटी पर दूसरे लड़के साथ फरार हुई दुल्हन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2421843

लिव-इन के सर्टिफिकेट पर ठगे डेढ़ लाख रुपये, स्कूटी पर दूसरे लड़के साथ फरार हुई दुल्हन

MP News: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में ठगी का अनोखा मामला सामने आया है. यह एक गैंग लुटेरी दुल्हन के जरिए युवक से डेढ़ लाख रुपये ठग लिए. गैंग लड़की को साथ भेजने के लिए रुपये और लिन-इन में रहने का सर्टिफिकेट बनावाया, लेकिन लड़की रास्ते से ही फरार हो गई.

लिव-इन के सर्टिफिकेट पर ठगे डेढ़ लाख रुपये, स्कूटी पर दूसरे लड़के साथ फरार हुई दुल्हन

MP Crime News: मध्य प्रदेश के बैतूल से एक लुटेरी दुल्हन का अनोखा मामला सामने आया है. बैतूल की लुटेरी दुल्हन ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर लिव इन रिलेनशिप का कांट्रेक्ट कर देवास निवासी दूल्हे पक्ष को लाखों का चूना लगा दिया. पीड़ित दूल्हे पक्ष की शिकायत के बाद पुलिस ने दुल्हन सीमा यादव के तीन साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. लुटेरी दुल्हन और एक अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं. इसकी तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है.

दरअसल, घटना बैतूल के गंज थाना क्षेत्र के कालापाठा की है. जब 8 सितंबर को देवास जिले के हाटपिपलिया निवासी फरियादी राजेश मंसुरिया ने गंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 30 अगस्त को सुरेन्द्र यादव ने उनके साले धर्मेन्द्र बागवन की शादी सीमा यादव से कराने के लिए उन्हें बैतूल बुलाया. बैतूल में सुरेन्द्र यादव ने अपने साथियों राजा और सावित्री अहाके के साथ मिलकर उन्हें कालापाठा में रमेश सूर्यवंशी के घर ले गए. वहां पर रमेश सूर्यवंशी, राजेश यादव, जिया यादव और लड़की सीमा यादव से मुलाकात कराई. सीमा यादव का आधार कार्ड दिखाकर उनकी पुष्टि की गई और लड़के धर्मेन्द्र बागवन के साथ उसकी शादी करने की बात की गई.

ये भी पढ़ें-  बिजली बिल नहीं भरने में मध्य प्रदेश का यह शहर टॉपर, चौंका देगा दूसरे नंबर का नाम

शादी के लिए दिए थे डेढ़ लाख रुपये
इस शादी के बदले सुरेन्द्र यादव ने डेढ़ लाख रुपये की मांग की, जिसमें से राजेश ने एक लाख रुपये नगद और 40,500 रुपये फोन-पे के माध्यम से सुरेन्द्र यादव को दिए. इसके बाद वे बैतूल कोर्ट के पास गए, जहां एक वकील ने सीमा यादव और धर्मेन्द्र बागवन के बीच लिव-इन-रिलेशनशिप का एग्रीमेंट तैयार किया. एग्रीमेंट के बाद सीमा यादव को एक सोने का मंगलसूत्र और चांदी की पायल पहनाई गई. फिर सभी लोग टवेरा गाड़ी से हाटपिपलिया, देवास के लिए रवाना हो गए.

ये भी पढ़ें- MP में बदलेगा इन जिलों का नक्शा, राज्य में नए परिसीमन आयोग का गठन, CM का बड़ा फैसला

दूसरे लड़के साथ हो गई फरार
रास्ते में दुल्हन सीमा यादव ने खाना खाने का बहाना बना कर चिरापाटला के शंकर ढाबे पर रुके. दुल्हन सीमा यादव बाथरूम जाने की बात कह कर एक लड़के के साथ स्कूटी पर भाग गई. पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत तीन आरोपियों को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है. लुटेरी दुल्हन सीमा यादव सहित एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस के अनुसार पकड़ाए गए आरोपियों में कुछ आरोपी पहले भी शादी का झांसा देकर लोगों को ठगने के मामले मे आरोपी बनाए गए थे.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news