चुनाव से पहले एमपी की राजनीति में हुई 'रामायण' की एंट्री, पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने CM शिवराज को बताया रावण...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1673478

चुनाव से पहले एमपी की राजनीति में हुई 'रामायण' की एंट्री, पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने CM शिवराज को बताया रावण...

 राजस्थान में आगामी चुनाव को लेकर काफी संग्राम हो रहा है.  एक तरफ केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को रावण कह दिया तो तुरंत मुख्यमंत्री ने पलटवार करते हुए कहा, 'हां मैं रावण हूं.

चुनाव से पहले एमपी की राजनीति में हुई 'रामायण' की एंट्री, पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने CM शिवराज को बताया रावण...

प्रियांशु यादव/ग्वालियर: राजस्थान में आगामी चुनाव को लेकर काफी संग्राम हो रहा है.  एक तरफ केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को रावण कह दिया तो तुरंत मुख्यमंत्री ने पलटवार करते हुए कहा, 'हां मैं रावण हूं. तुम राम बनकर दिखाओ भईया.' वहीं राम-रावण वाली राजनीति की एंट्री अब मध्यप्रदेश में पहुंच गई है.

दरअसल कांग्रेस के नेता व पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने ग्वालियर में बड़ा बयान दिया है. गोविंद सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को राम और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तुलना रावण से की है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को राजनैतिक रूप से चुनाव में हरा देंगे. हमारी व्यक्तिगत लड़ाई किसी से नहीं है. कमल नाथ रावण वाली विचारधारा का अंत करेंगे.

कांग्रेस के नेता व पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने ग्वालियर में बड़ा बयान दिया है. गोविंद सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को राम और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तुलना रावण से की है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को राजनैतिक रूप से चुनाव में हरा देंगे. हमारी व्यक्तिगत लड़ाई किसी से नहीं है. कमल नाथ रावण वाली विचारधारा का अंत करेंगे.

पूर्व सरंपच की दादागिरी, पुलिस परिवार का हुक्का पानी किया बंद, बात करने पर लगेगा जुर्माना

रावण का अंत हुआ था 
डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि यदि सीएम शिवराज ने अपने नौकरशाहों को इस तरह से काम करने की छूट दी है तो मैं सीएम से कहना चाहता हूं कि अब टाइम ज्यादा नहीं है. रावण का अंत हुआ है, ज्यादा दिन ये नहीं चलेगा. जनता विधानसभा चुनाव में इसका जवाब देगी. 

कमलनाथ को बताया राम 
जब गोविंद सिंह से पूछा गया कि रावण के अंत के लिए राम कौन होगा? इस पर जवाब देते हुए गोविंद सिंह ने कहा कि राम हमारे कमलनाथ जी हैं. हम राजनीतिक रुप से उन्हें हरा देंगे. हमारी लड़ाई राजनीतिक है, कोई व्यक्तिगत नहीं है. हम इसी तरह की रावण वाली विचारधारा का अंत करके रहेंगे.

विधानसभा में बोलने का मौका नहीं दिया
गोविंद सिंह ने कहा कि एमपी के अधिकारी निरंकुश हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि विधायकों को विधानसभा में बोलने नहीं दिया जाता. जो बोलता है उसे विधानसभा से निष्कासित किया जाता है. 

खुद के बीमार होने की खबर का खंडन
जब उनसे उनके खराब स्वास्थ्य को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसे साजिश बताया. उन्होंने ग्वालियर में कहा कि मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं. लगातार दौरे से थकान हो गई थी डॉक्टर की सलाह पर पूरा आराम कर रहा था.

Trending news