MP Politics: फिर छलका इस पूर्व CM के बेटे का दर्द, FB पर लिखा- समय किसी को माफ नहीं करता...
Advertisement

MP Politics: फिर छलका इस पूर्व CM के बेटे का दर्द, FB पर लिखा- समय किसी को माफ नहीं करता...

Deepak Joshi FB Post: पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के बेटे और भाजपा नेता दीपक जोशी की पार्टी की नाराजगी फिर से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से सामने आई है.

Deepak Joshi FB Post

Deepak Joshi FB Post: साल के अंत में मध्यप्रदेश में विधानसभा के चुनाव (Assembly Elections in Madhya Pradesh)  होने वाले हैं और विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी (Former Chief Minister Kailash Joshi) के बेटे और भाजपा नेता दीपक जोशी (BJP leader Deepak Joshi) पार्टी से नाराज चल रहे ऐसा कई मौकों पर प्रतीत हुआ. अब एक बार फिर भी सोशल मीडिया की पोस्ट से ऐसा प्रतीत हुआ उन्होंने अपनी पार्टी के विधायकों पर निशाना साधा है और कहा है कि  छल कपट और पाप का फल धरती पर भुगतना पड़ता है.

विकास यात्रा में बीजेपी नेताओं का विरोध
हाल ही में देवास जिले के बागली और हतपिपलिया विधानसभा से विधायक पहाड़ सिंह और मनोज चौधरी का विकास यात्रा में खुलकर विरोध हुआ. बीजेपी विधायकों के विरोध की यह तस्वीर है बीजेपी की चिंता बढ़ा सकती हैं.लाख कोशिश के बाद बीजेपी विधायक जमीनी पकड़ मजबूत नहीं कर पाए हैं. बीजेपी विधायकों को खुलकर विरोध का सामना करना पड़ रहा है. वापस जाओ के नारे लग रहे हैं और विधायक विरोध के बीच में भागने पर मजबूर हो रहे हैं.

दीपक जोशी ने पोस्ट की
अपनी पार्टी के विधायकों के विरोध के बीच पूर्व मंत्री दीपक जोशी का पोस्ट चर्चा का विषय बना. पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने सोशल मीडिया पर खुलेआम लिखा, छल कपट और पाप का फल धरती पर भुगतना पड़ता है. याद रखना समय किसी को माफ नहीं करता है. दरअसल, 2018 विधानसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर पूर्व मंत्री दीपक जोशी को हाटपिपलिया विधानसभा सीट पर हार का सामना करना पड़ा था, वर्तमान विधायक मनोज चौधरी कांग्रेस के टिकट पर जीते थे तो! वहीं 2008 से पहले पूर्व मंत्री दीपक जोशी की सीट बागली हुआ करती थी. बाद में आरक्षण के चलते उन्हें सीट छोड़नी पड़ी. अब बार-बार दीपक जोशी का दर्द रहकर सामने आता है. 2018 इलेक्शन के समय दीपक जोशी के खिलाफ किसान आंदोलन खड़ा हुआ था.

रिपोर्ट: प्रमोद शर्मा (भोपाल)

Trending news