Fight Cancelled: 26 सितंबर से बिलासपुर-भोपाल फ्लाइट हो जाएगी बंद! जानिए वजह
Advertisement

Fight Cancelled: 26 सितंबर से बिलासपुर-भोपाल फ्लाइट हो जाएगी बंद! जानिए वजह

बिलासपुर से उड़ान भरने वाली अलायंस एयर ने पांच जून से शुरू की गई भोपाल फ्लाइट को 26 सितंबर से बंद करने का निर्णय लिया है.

Fight Cancelled: 26 सितंबर से बिलासपुर-भोपाल फ्लाइट हो जाएगी बंद! जानिए वजह

शैलेंद्र सिंह/बिलासपुर: बिलासपुर से उड़ान भरने वाली अलायंस एयर ने पांच जून से शुरू की गई भोपाल फ्लाइट को 26 सितंबर से बंद करने का निर्णय लिया है. इसका कारण यात्री की कमी बताई जा रही है. वहीं भोपाल फ्लाइट को बंद करने के बाद नई दिल्ली-जबलपुर बिलासपुर फ्लाइट का समय बदल गया है. यह फ्लाइट कल 26 सितंबर से जबलपुर से 11:35 बजे आने के बाद 11.50 बजे जबलपुर के लिए वापस हो जाएगी.

5000 के लिए आरक्षक की हुई हत्या, पुलिस का खुलासा- मोबाइल चार्जर से किया मर्डर...

बता दें कि अलायंस एयर ने शहर के लोगों की मांग को ध्यान रखते हुए नई दिल्ली-जबलपुर बिलासपुर के बीच चलने वाली फ्लाइट को भोपाल तक विस्तार करने निर्णय लिया था. इसलिए पांच मई से सप्ताह में चार दिन रविवार, सोमवार , बुधवार और शुक्रवार को भोपाल फ्लाइट की सुविधा मिल रही थी. अंचल के लोग उसका लाभ भी उठा रहे थे. लेकिन एकाएक अलायंस एयर ने बिलासपुर-भोपाल फ्लाइट को 26 सितंबर से बंद करने का निर्णय ले लिया. इसलिए कल 25 सितंबर को बिलासपुर भोपाल फ्लाइट अंतिम उड़ान भरेगी. इसके बाद हवाई जहाज के चलने पर संशय है.

श्रीलंका लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम पहुंची रायपुर, 27 सितंबर से होगा रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का मैच

इधर आंदोलन के बाद बिलासपुर में 18 माह पहले हवाई सेवा शुरू हुई है. उसका महानगरों तक विस्तार के लिए अभी भी आंदोलन चल रहा था कि इस बीच बिलासपुर भोपाल फ्लाइट को बंद करने इस निर्णय को हवाई सेवा जनसंघर्ष समिति ने विरोध शुरू कर दिया है.

Trending news