नशे में धुत प्राचार्य स्कूल में खटिया लगाकर सोए, पेरेंट्स एडमिशन के लिए हुए परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1241217

नशे में धुत प्राचार्य स्कूल में खटिया लगाकर सोए, पेरेंट्स एडमिशन के लिए हुए परेशान

माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य साहब बच्चों को शिक्षा देने की बजाय नशे में धुत होकर स्कूल में ही खटिया लगाकर सो गए. ग्रामीणों ने हेडमास्‍टर की इस करतूत का वीडियो बनाया और वायरल कर दिया.

नशे में धुत प्राचार्य स्कूल में खटिया लगाकर सोए, पेरेंट्स एडमिशन के लिए हुए परेशान

खरगोन: माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य साहब बच्चों को शिक्षा देने की बजाय नशे में धुत होकर स्कूल में ही खटिया लगाकर सो गए. ग्रामीणों ने हेडमास्‍टर की इस करतूत का वीडियो बनाया और वायरल कर दिया. इस मामले को लेकर खरगोन कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों को टीचर पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

पंचायत चुनाव में शराब पीकर ड्यूटी कर रहा था टीचर, वोटरों की श‍िकायत पर हुआ सस्‍पेंड

दरअसल नए स्कूल सत्र में प्रवेश के लिए पालक स्कूलों में पहुंच रहे है. प्राथमिक तक पढ़ाई के बाद मिडिल क्लास में प्रवेश के लिए पालक अपने बच्चों के एडमिशन के लिए पहुंच रहे है. ऐसे में खरगोन जिले के चैनपुर मिडिल स्कूल में एक पालक को बच्चों के एडमिशन के लिए इसलिए भटकना पड़ रहा है कि स्कूल का प्राचार्य नशे में धुत होकर स्कूल भवन में ही खटिया पर पड़ा रहता है. सहायक शिक्षक प्रवेश नहीं दे रहा है.

लोगों ने वीडियो बना कर किया वायरल
जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर झिरन्या विकासखंड के ग्राम चैनपुर के माध्यमिक विद्यालय में यहां के प्रभारी प्राचार्य संतोष भालेकर नशे में धुत होकर शिक्षा के मंदिर में पहुंचते हैं. चैनपुर के ग्रामीणों ने लगातार शराब के नशे में स्कूल पहुंचने वाले प्रभारी प्राचार्य का स्कूल समय में खटिया लगाकर सोते हुए वीडियो बना लिया और विभागीय अधिकारियों को सूचना दे दी. 

11 से 17 अगस्त तक मध्य प्रदेश में चलेगा ये विशेष अभियान, सरकार ने जारी किए आदेश

निलंबन की कार्रवाई 
इस पर जिला परियोजना समन्वयक केके डोंगरे ने झिरनिया के बीआरसी महेश दीक्षित और दल को भेजा है. टीम ने शिकायत सही पाई गई है. प्रभारी प्राचार्य को नशे में धुत पाया गया और पंचनामा सहित विवरण डीपीसी डोंगरे को पहुंचाया. डीपीसी डोंगरे ने मूल विभाग आदिवासी विकास आयुक्त को निलंबन की कार्यवाही के लिए प्रस्ताव भेजा है.

Trending news