बैडमिंटन खेल रही बच्ची से गंदी हरकत, पता पूछने के बहाने बदमाश ने की छेड़छाड़
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1470122

बैडमिंटन खेल रही बच्ची से गंदी हरकत, पता पूछने के बहाने बदमाश ने की छेड़छाड़

बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हो गए हैं, इस वीडियो को देख कर आप अंदाजा लगा सकते हैं. दरअसल यूनिकोड ग्वालियर में गोला मंदिर क्षेत्र में घर के पास बैडमिंटन खेल रही बालिका से एक स्कूटर सवार ने छेड़खानी कर दी. पूरी घटना सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई. छेड़खानी के बाद आरोपी भाग निकला.

बैडमिंटन खेल रही बच्ची से गंदी हरकत, पता पूछने के बहाने बदमाश ने की छेड़छाड़

ग्वालियर: बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हो गए हैं, इस वीडियो को देख कर आप अंदाजा लगा सकते हैं. दरअसल यूनिकोड ग्वालियर में गोला मंदिर क्षेत्र में घर के पास बैडमिंटन खेल रही बालिका से एक स्कूटर सवार ने छेड़खानी कर दी. पूरी घटना सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई. छेड़खानी के बाद आरोपी भाग निकला. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित को तलाश कर रही है.

MP News: छात्रों के लिए बड़ी खुशखबरी! MP में MBBS की सीटें बढ़ेंगी,देखें लिस्ट

बता दें कि एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि गोला का मंदिर क्षेत्र की कालपी ब्रिज के पास महावीर कॉलोनी में शनिवार रात बालिकाएं अपने घर के सामने बैडमिंटन खेल रही थी. तभी स्कूटर सवार आया और उनसे पता पूछा. इसके बाद वह चला गया. लेकिन थोड़ी ही देर बाद आरोपित मुंह पर कपड़ा बांधकर आया और स्कूटर से उतरकर एक बालिका को पकड़कर उसके साथ गलत हरकत करने लगा. जब बालिकाओं ने शोर मचाया तो आरोपित मौके से भाग निकला.

नगर निगम कर्मचारी की बेटी
जिस बालिका से छेड़छाड़ हुई है, वह नगर निगम के कर्मचारी की बेटी है. आरोतिप ने जिस तरह से बालिकाओं पर झपटा, उससे वे उसका इरादा नहीं समझ पाई. आरोपित ने एक बालिका को पकड़कर उसके साथ गंदी हरकत करने लगा. तभी दोनों बालिकाओं ने शोर मचा दिया. जिसकी वजह से आरोपित डर गया और स्कूटर से भाग निकला. लेकिन पास की एक मल्टी स्टोरी में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी व उसकी हरकतें रिकार्ड हो गई. बालिकाओं के शोर को सुनकर उनके स्वजन घर से बाहर आ गए. बालिकाओं ने पूरी घटना स्वजनों को बताई.

पुलिस में की शिकायत
स्वजन व बालिकाएं समझ नहीं पा रही हैं कि आखिर आरोपित का मंसूबा क्या था. घटना के बाद बालिकाओं के स्वजनों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Trending news