अवैध उत्खनन रोकने पर महिला IAS को धमकी, रात में कॉल के बाद मैसेज आए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1638260

अवैध उत्खनन रोकने पर महिला IAS को धमकी, रात में कॉल के बाद मैसेज आए

डिंडोरी में खनिज माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो अब महिला IAS अधिकारी को ही धमकाने लगे है.  काजल जावला को अवैध उत्खनन करने वालों ने धमकी भरे मैसेज किए है. मामला शहपुरा थाना क्षेत्र का है.

 अवैध उत्खनन रोकने पर महिला IAS को धमकी, रात में कॉल के बाद मैसेज आए

संदीप मिश्रा/डिंडौरी: डिंडोरी में खनिज माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो अब महिला IAS अधिकारी को ही धमकाने लगे है.  काजल जावला को अवैध उत्खनन करने वालों ने धमकी भरे मैसेज किए है. मामला शहपुरा थाना क्षेत्र का है. जहां काजल जावला बतौर एसडीएम के पद पर काम कर रही है. 

दरअसल जबलपुर अमरकंटक नेशनल हाइवे सड़क निर्माण कंपनी के द्वारा नियम कायदों को ताक पर रखकर क्रेशर का संचालन किये जाने के साथ मुरुम का अवैध उत्खनन किया जा रहा था. जिसपर कार्यवाही करते हुए एसडीएम काजल जावला IAS अधिकारी ने क्रेशर को सील कर दिया था. साथ ही मुरुम के अवैध उत्खनन को लेकर करीब एक करोड़ रूपये का जुर्माना ठोंक दिया था.

कूनो नेशनल पार्क से फिर भागा चीता ओबान, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

धमकी भरे मैसेज आए
SDM काजल जावला की कार्रवाई से बौखलाये कंपनी के MD नितिन यादव ने पहले उन्हें रात में फोन लगाया और जब उन्होंने फोन नहीं उठाया तब धमकी भरे मैसेज किये. SDM ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. SDM काजल जावला ने बताया कि जब वे राजस्व अमले के साथ कार्रवाई के लिये मौके पर पहुंचे थी उस वक्त कंपनी के कर्मचारियों के द्वारा न सिर्फ अभद्रता करने की कोशिश की गई बल्कि सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने की कोशिश भी की गई है.

अभी तक नहीं हुआ केस दर्ज
बहरहाल एसडीएम ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. लेकिन हैरत की बात यह है कि एक आईएएस अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने अबतक एफआईआर दर्ज नहीं की है. वहीं अब तक एफआईआर दर्ज नहीं होने पर कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर खनिज माफियाओं को संरक्षण देने का आरोप लगाया है.

Trending news