Dindori News: तड़पती पत्नी को कंधे पर लाद अस्पताल निकला पति, 4 KM ऊबड़-खाबड़ रास्तों पर चला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1307266

Dindori News: तड़पती पत्नी को कंधे पर लाद अस्पताल निकला पति, 4 KM ऊबड़-खाबड़ रास्तों पर चला

Dindori  Viral Video: सोशल मीडिया पर डिंडोरी का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें सड़क ना होने की वजह से एक पति को अपनी पत्नी का इलाज कराने के लिए उसको कंधे पर ले जाकर ही उसे अस्पताल जाना पड़ा.

Dindori Latest News

संदीप मिश्रा/:डिंडोरी: जिले में एक पति की बीमार पत्नी को कंधे पर उठाकर अस्पताल ले जाने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.  वायरल वीडियो बीते 12 अगस्त का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो अमरपुर विकासखंड के वनग्राम भुरकुंडा (Vangram Bhurkunda of Amarpur block) का है. मिली जानकारी के मुताबिक 12 अगस्त को सोमा बाई (soma bai) पेट दर्द से तड़प रही थी, तभी पति राजकुमार ने उसे कांधे में लादकर अस्पताल ले जाने का निर्णय लिया क्योंकि सड़क न होने की वजह से बारिश के मौसम में गांव तक एम्बुलेंस व अन्य वाहनों का पहुंचना असंभव होता है. 

रास्ते ऊबड़-खाबड़
गांव से अमरपुर विकासखंड मुख्यालय की दूरी करीब 4 किलोमीटर है. जहां जाने के लिए पैदल ऊबड़-खाबड़ रास्तों से होकर गुजरना पड़ता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दर्द से तड़प रही पत्नी को कांधे में लादकर पति कैसे ऊबड़-खाबड़ रास्तों पर पैदल सफर तय करने के लिए मजबूर है.

वन विभाग के कारण नहीं हो पा रहा है सड़क निर्माण
ग्राम पंचायत के सचिव मानिकलाल (Gram Panchayat Secretary Maniklal) से जब गांव तक सड़क न बन पाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि वन विभाग के अड़ंगे के कारण सड़क निर्माण कराने में समस्या हो रही है क्योंकि जैतपुरी व भुरकुंडा गांव वनग्राम में शामिल हैं. बीमार सोमा बाई के परिजनों का कहना है कि सड़क न होने की वजह से बारिश के मौसम में उनके गांव तक कोई वाहन नहीं पहुंच पाता है, लिहाजा बीमार व्यक्तियों को ऐसे ही कांधे में लादकर अस्पताल जाना पड़ता है. 

इस मामले में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी विक्रम सिंह (Health department officer Vikram Singh) का कहना है कि वायरल वीडियो उनके संज्ञान में आया है, जिसकी जांच की जा रही है. वहीं स्थानीय लोगों ने कहा कि इलाके के सांसद और मोदी सरकार में मंत्री फग्गन सिंह, स्थानीय विधायक भूपेंद्र मरावी (MLA Bhupendra Maravi) सहित जिले के प्रशासन प्रशासन को भी इसकी जानकारी है, लेकिन जिम्मेदार मूकदर्शक बने हुए हैं. 

Trending news