Dhar News: धार में मारपीट मामले में कार्रवाई जारी, महिला का वीडियो वायरल करने वाला आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2305292

Dhar News: धार में मारपीट मामले में कार्रवाई जारी, महिला का वीडियो वायरल करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Dhar assault case: धार जिले के टांडा थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद धार पुलिस ने सख्त कार्रवाई की. अब इस मामले में महिला के साथ मारपीट का वीडियो बनाने और सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

Dhar Assault Case

Dhar Assault Case:  धार में एक बार फिर से ZEE मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की खबर का बड़ा असर हुआ है. धार जिले के टांडा थाना अंतर्गत ग्राम कोंदी में महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था, जिसे ज़ी मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ ने प्रमुखता से दिखाया था तथा सवाल खड़ा किया था कि वीडियो वायरल करने वाले और मूकदर्शक बने लोगों पर पुलिस ने क्यों कार्रवाई नहीं की? हालांकि, आपको बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी सरपंच सहित कुल आठ लोगों को तत्काल गिरफ्तार किया था. वहीं, इस मामले में पुलिस ने अब एक और कार्रवाई करते हुए महिला से मारपीट का वीडियो बनाने और सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले आरोपी दिलीप भूरिया निवासी कोकरी थाना गंधवानी जिला धार को भी गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की.

मामले में सख्त कार्रवाई

एसपी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि दिनांक 21-06-2024 को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें कुछ अज्ञात लोगों द्वारा एक महिला के साथ डंडे से मारपीट की जा रही थी. उक्त वीडियो धार पुलिस के संज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक धार मनोज कुमार सिंह द्वारा तत्काल महिलाओं के प्रति अतिसंवेदनशीलता का परिचय देते हुए, उक्त वीडियो में मारपीट कर रहे महिला के परिवारजन व ग्राम सरपंच एवं अन्य ग्रामीणों के विरुद्ध नामजद थाना टांडा में अपराध धारा 307, 34 भादवि का पंजीबद्ध किया गया एवं धार पुलिस द्वारा चंद घंटों में वीडियो में महिला से मारपीट करते हुए दिख रहे 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई करते हुए माननीय न्यायालय में पेश किया गया.

MP News: CM मोहन की कोर टीम में कार्य का बंटवारा, जानें किसे मिली कौन सी जिम्मेदारी?

वीडियो वायरल किया था
प्रकरण की विवेचना के दौरान यह पाया गया कि महिला के साथ मारपीट करने वाले मुख्य आरोपी नूरसिंह सरपंच के बेटे दिलीप ने भी महिला के साथ मारपीट की थी तथा उसने ही महिला की मारपीट का वीडियो अपने मोबाइल से बनाकर उसे सर्वप्रथम सोशल मीडिया पर वायरल किया था. इस पर से थाना टांडा पुलिस द्वारा आरोपी दिलीप पिता नूरसिंह भूरिया को भी उपरोक्त प्रकरण में शामिल कर गिरफ्तार किया गया है तथा उससे वीडियो बनाने में उपयोग किए गए मोबाइल को जब्त कर लिया है.

Trending news