Dhar News: होली का रंग छुड़ाने पहुंचे थे नर्मदा के खलघाट, दर्दनाक हादसे में गई 3 की जिंदगी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2173986

Dhar News: होली का रंग छुड़ाने पहुंचे थे नर्मदा के खलघाट, दर्दनाक हादसे में गई 3 की जिंदगी

Madhya Pradesh News: धार जिले में होली मातमी हो गई है. यहां रंग खेलने के बाद खलघाट में उसे छुड़ाने पहुंचे युवा सड़क हादसे का शिकार हो गए. इसमें 3 लोगों की मौत हो गई है.

Dhar News: होली का रंग छुड़ाने पहुंचे थे नर्मदा के खलघाट, दर्दनाक हादसे में गई 3 की जिंदगी

MP News: धार। होली के दिन मध्य प्रदेश के धार में दर्दनाक हादसा सामने आया है. यहां धामनोद थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसा हो गया इसमें 3 युवकों की मौत हो गई. बताया जा रहा है  तीनों होली खेलने के बाद रंग छुड़ाने के लिए नर्मदा स्नान के लिए घलघाट गए थे. नहाकर लौटते समय उनकी बाइक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई. इससे वो घायल हो गए. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई.

राष्ट्रीय राजमार्ग में हादसा
धामनोद थाना क्षेत्र में मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर ये दर्दनाक हादसा देखने को मिला. होली के रंग को साफ करने के लिए 6 दोस्त खलघाट नर्मदा नदी में स्नान करने पहुंचे थे. बाइक सवार तीन युवक पीछे से किसी अज्ञात वाहन में घुस गए. घायलों को टक्कर लगने के बाद एंबुलेंस की मदद से धामनोद अस्पताल लाया गया जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया.

अज्ञात वाहन में पीछे से घुसे
बताया जा रहा है कि तीनों युवक बाईक से मानपुर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान अज्ञात वाहन में पीछे से घुस गए. तीनों होली खेलने के बाद नर्मदा नदी नहाने आए थे. जाने के दौरान, सड़क हादसे में तीनों की मौत हो गई. मृतक धार जिले के कुंवरसी के बताए जा रहे है.

मृत पहुंचे थे अस्पताल
धामनोद स्वास्थ्य केंद्र की डॉक्टर मोनिका चौहान ने बताया कि तीन युवकों को मृत अवस्था में लाया गया था. पोस्टमार्टम रूम में रखा गया है. पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

दमोह में मातमी रंग
दमोह कटनी स्टेट हाइवे पर पटेरा के पास एक हादसा हो गया. यहां एक कार अनियनत्रित होकर आम के पेड़ से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया. टकराने के बाद कार पलट गई. कार में पांच युवक सवार थे जो होली की मस्ती में घूमकर अपने गांव हरपालपुर वापस जा रहे थे. हादसे की खबर लगते ही पटेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची है. घायलों को रेस्क्यू कर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है.

Trending news