Sapna Chaudhary:छत पर भाभी का जबरदस्त डांस, सपना चौधरी जैसे एक्सप्रेशन देख लोग हुए दीवाने
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1570142

Sapna Chaudhary:छत पर भाभी का जबरदस्त डांस, सपना चौधरी जैसे एक्सप्रेशन देख लोग हुए दीवाने

Sapna Chaudhary Bairan Haryanvi Song:सपना चौधरी के फेमस गाने में एक देसी भाभी ने छत पर जबरदस्त डांस किया है. बता दें कि वीडियो में उनके एक्सप्रेशन देखकर लोग हैरान रह गए हैं.

Sapna Chaudhary Bairan Haryanvi Song

Terrace Dance Video: आज का समय शॉर्ट वीडियो का जमाना है. सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर लोग इस तरह के वीडियो देख रहे हैं. जिसमें डांस, फनी और कई तरह के वीडियो शामिल हैं.आज कल कई लोग रील भी बनाते हैं और कारण ये है कि सोशल मीडिया के इस दौर में हर कोई इन्फ्लुएंसर बनना चाहता है या प्रसिद्धि के लिए वायरल होना चाहता है. बता दें कि कई लोग डांस वीडियो इसलिए बना रहे हैं क्योंकि ये इंटरनेट पर लोगों का दिल जीतने का सबसे अच्छा तरीका है. भाभी के डांस वीडियो भी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर खूब छाए रहते हैं. एक बार फिर इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक भाभी अपने बोल्ड डांस से सभी को अपना दीवाना बना रही हैं.

भाभी का बोल्ड डांस वीडियो
इस वीडियो में एक भाभी ने सपना चौधरी के गाने पर बोल्ड मूव्स और गजब के ठुमके लगाए हैं.भाभी ने अपनी छत पर हरियाणवी गाने 'बैरां' पर गजब का डांस किया और जिसमें उनकी अदाएं कमाल की नजर आ रही हैं. इसलिए यह वीडियो नेटिजंस को दीवाना बना रहा है.

कुछ लोग तो इनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे.बता दें कि ब्लू साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाभी कैसे अपने ठुमके से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं. 

Trending news