Damoh News: दिनदहाड़े हत्या से खौफ! कर रहा था बहन से छेड़छाड़ का विरोध, मनचले ने चौराहे में दी ऐसी मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1473883

Damoh News: दिनदहाड़े हत्या से खौफ! कर रहा था बहन से छेड़छाड़ का विरोध, मनचले ने चौराहे में दी ऐसी मौत

Damoh News: मध्य प्रदेश के दमोह में एक भाई को अपनी बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करना जानलेवा साबित हुआ. सिरफिरे मनचले ने बहन को बचाने आई भाई को मौत की नींद सुला दिया. जानिए क्या है पूरा मामला?

Damoh News: दिनदहाड़े हत्या से खौफ! कर रहा था बहन से छेड़छाड़ का विरोध, मनचले ने चौराहे में दी ऐसी मौत

Damoh News: दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह में बहन से छेडछाड़ का विरोध करने पर एक युवक की हत्या हो गई है. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है आरोपी मृतक की बहन से छेड़छाड़ करता था. इसी कारण वो उसे समझाने के लिए पहुंचा था, जहां उस पर चाकू से हमला हो गया. शहर में हुई इस वारदाक के कारण लोगों में खौफ का माहौल है.

शहर के मुख्य चौराहे की घटना
मामला दमोह शहर के चौराहे किल्लाई नाके का है, जहां सोमवार की रात क्रिश्चियन कालोनी में रहने वाले जय ईसाई को एक मनचले ने चाकूओं के वार कर मार डाला. इस सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में दहशत फैली हुई है.

Video: चंबल में भैंसों की चोरी! अधिया और कट्टे के दम पर डकैती, देखें ग्वालियर का वीडियो

बहन से छेड़छाड़ करता था आरोपी
बताया जा रहा है कि मृतक जय ईसाई की बहन को आरोपी प्रफुल्ल कश्यप पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था. आये दिन रास्ते मे आते जाते छेड़छाड़ भी किया करता था. जय की बहन ने इसके बारे में घर मे बताया तो मृतक जय ईसाई ने प्रफुल्ल को समझाइश दी, लेकिन वो नहीं माना और फिर छेड़छाड़ की.

मनचले से मिलने पहुंचा था मृतक
कहने बाद भी नहीं मानने पर सोमवार की रात जय और प्रफुल्ल किल्लाई नाके पर आमने सामने आ गए और जय ने उसे फिर समझाया. यहीं उसे छेड़छाड़ का विरोध महंगा पड़ गया. आरोपी प्रफुल्ल ने बीच चौराहे पर जय पर चाकुओं से वार किए और भाग खड़ा हुआ.

VIDEO: एक साथ नजर आए इतने सारे सांप, देखते ही लोगों की सिट्टी-पिट्टी हो गई गुम

इलाज के दौरान हो गई मौत
लहूलुहान जय को जिला अस्पताल में लाया गया, लेकिन हालात गंभीर होने की वजह से उसे जबलपुर रेफर किया गया. हालांकि, वो जबलपुर पहुंचचा उससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया.

सरेआम हत्या से लोगों में खौफ
दमोह में युवक की सरेआम हत्या के बाद लोगों में खौफ है. मंगलवार को लगातार पतासाजी के बाद आखिरकार हत्या का आरोपी मनचला पुलिस की गिरफ्त में आ गया. इलाके की प्रभारी सीएसपी भावना दांगी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया की हत्या की वजह बहन से छेड़छाड़ का विरोध करना ही सामने आई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

VIDEO: पीली साड़ी में झूम गई Desi Bhabhi, छत पर Dance के साथ दिखाया ऐसा सीन

Trending news